28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कसमार : बदले की भावना में युवती ने मासूम को कुएं में डाला, दो दिन बाद मिला शव

दीपक सवाल, कसमार बोकारो जिला के कसमार थाना क्षेत्र अंतर्गत बरइकला पंचायत के चैनपुर गांव में सोमवार को गायब हुए मुकेश कुमार महतो के छह वर्षीय पुत्र प्रेम कुमार का शव मंगलवार की शाम को गांव के ही पुरनाटांड़ स्थित जेठू महतो के कुएं से बरामद हुआ है. गांव के ही गोविंद महतो की बेटी […]

दीपक सवाल, कसमार

बोकारो जिला के कसमार थाना क्षेत्र अंतर्गत बरइकला पंचायत के चैनपुर गांव में सोमवार को गायब हुए मुकेश कुमार महतो के छह वर्षीय पुत्र प्रेम कुमार का शव मंगलवार की शाम को गांव के ही पुरनाटांड़ स्थित जेठू महतो के कुएं से बरामद हुआ है. गांव के ही गोविंद महतो की बेटी होलिका कुमारी (19 वर्ष) ने प्रेम के पेट में पत्थर बांधकर उसे कुएं में डाल दिया था.

जानकारी के अनुसार, होलिका ने दो दिन पहले प्रेम के घर में मोबाइल चोरी की थी. पकड़े जाने पर प्रेम के परिजनों ने उसे डांटा-फटकारा था. उसी समय उसने बदला लेने की बात कही थी. घरवालों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. जबकि, होलिका ने सोमवार की सुबह करीब सात बजे बदले की भावना से प्रेम को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गयी और गांव से थोड़ी दूर स्थित जेठू महतो के कुएं में डाल दिया.

इधर, प्रेम के गायब होने से परेशान परिजनों को जब काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चला तो कसमार थाना को सूचना दी. पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू की और शक के आधार पर होलिका को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. युवती ने स्वीकारा कि उसे कुएं में दाल दिया था. लेकिन जब कुआं का पानी सोखने के लिए मशीन डाला जाने लगा तो उसने अपना बयान बदल दिया और कहा कि बच्चे को खैराचातर में बेच दिया है.

इसके बाद पुलिस उसे लेकर खैराचातर पहुंची. यहां कुछ देर पुलिस को भटकाने के बाद बोली कि उसे भावनीपुर गांव में बेचा है. जब भवानीपुर में खोजबीन में भी सच्चाई सामने नहीं आयी तो पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ शुरू की. उसके बाद युवती से स्वीकारा कि बच्चे को उसी कुएं में डाला गया है. शाम को कुएं से शव बरामद कर लिया गया.

इधर, प्रेम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. दूसरी ओर, बदले की भावना में युवती ने जिस प्रकार बच्चे की जान ली, उससे पूरा क्षेत्र हतप्रभ है. घटना की जानकारी पाकर पूर्व विधायक योगेंद्र महतो चैनपुर पहुंचे तथा परिजनों को ढांढस बंधाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें