34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विस चुनाव : बेरमो में बोले सीएम रघुवर, मजबूत सरकार को चुनें, मजबूर को नहीं

बेरमो : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में जनता एक मजबूत सरकार को वोट देकर चुने ना कि मजबूर सरकार को. महागठबंधन की सरकार ने प्रदेश में खनिज संपदा को लूटने का काम किया, एक निर्दलीय को सीएम बनाकर लूट का रिकॉर्ड बनाया. […]

बेरमो : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में जनता एक मजबूत सरकार को वोट देकर चुने ना कि मजबूर सरकार को. महागठबंधन की सरकार ने प्रदेश में खनिज संपदा को लूटने का काम किया, एक निर्दलीय को सीएम बनाकर लूट का रिकॉर्ड बनाया.

उन्होंने जनता को सावधान किया कि इस चुनाव में भी ऐसे लोग आयेंगे जो पैसे लेकर वोट खरीदने का प्रयास करेंगे, लेकिन आप उनसे पैसे लें लेकिन वोट ना दें. आप राज्य के विकास के लिए एक मजबूत सरकार को वोट दें. भाजपा का लक्ष्य राज्य का तेजी से विकास करना है.

समाज के अंतिम व्यक्ति पर विकास की किरण पहुंचे यही भाजपा का लक्ष्य है. बेरमो का 25 वर्षों तक जिन्होंने प्रतिनिधित्व किया और राज्य के विभिन्न मंत्री पदों पर रहे, उन्होंने बेरमो का विकास नहीं सिर्फ ठेकेदारी करने का काम किया है, यह विधानसभा चुनाव झारखंड के नवनिर्माण का चुनाव है. हमारी सरकार ने सीसीएल में भी विगत पांच वर्षों में लगभग पांच हजार विस्थापितों को नियोजन देने का काम करवाया, हमने विस्थापितों को पुनर्वास के साथ सारी सुविधाएं दी है, हमारी सरकार ने भव्य विधानसभा भवन बनाया, वहां के विस्थापितों को पुनर्वास के तहत बेहतर सुविधाएं देने का काम किया है.

इस अवसर पर विधायक योगेश्वर महतो बाटुल ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में 11 सौ से 12 सौ करोड़ की योजनाएं धरातल पर चल रही हैं, जनता को एक मजबूत घोड़ा चाहिए या एक लंगड़ा घोड़ा; यह आपको तय करना है, दूरदराज के गांव को मैंने मुख्य सड़कों से जोड़ने का काम किया, दामोदर नदी में पांच- पांच पुल बनाकर यहां के गांव को शहरों से जोड़ा. विधायक ने मुख्यमंत्री से चापी गांव के समीप दामोदर नदी में पुल बनाने का आग्रह किया ताकि यहां के लोग सीधे कथारा से जुड़ सकें.बेरमो विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल ने आज नामांकन किया, उसके बाद चापी स्कूल मैदान में सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास की चुनावी सभा हुई. सभा में आसपास के ग्रामीण काफी संख्या में उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें