28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड : SBI ग्राहक सेवा केंद्र लूटकांड में हथियारों के साथ आठ अपराधी गिरफ्तार

बोकारो : कसमार में एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र में हुई लूटकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से दो पिस्टल, एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. अपराधियों ने लूट में जिस बाइक का इस्तेमाल किया था, पुलिस ने बरामद कर […]

बोकारो : कसमार में एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र में हुई लूटकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से दो पिस्टल, एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. अपराधियों ने लूट में जिस बाइक का इस्तेमाल किया था, पुलिस ने बरामद कर लिया है.

गिरफ्तार किये गये अपराधियों के पास से एक चार पहिया वाहन भी बरामद किया है. बताया जाता है कि अपराधियों ने ग्राहक सेवा केंद्र को लूटने में इस वाहन का भी इस्तेमाल किया था. इनके पास से एटीएम, पास बुक, सेवा केंद्र की मुहर भी पुलिस ने बरामद की है. जिला के पुलिस कप्तान कार्तिक एस ने इसे कसमार थाना की पुलिस की बड़ी कामयाबी बताया है.

अपराधियों का यह गिरोह गोला-पेटरवार-कसमार क्षेत्र में सक्रिय था. इन्होंने 4 दिसंबर को कसमार में एसबीआइ के एक कर्मचारी को लूट लिया था. अपराधियों ने कर्मचारी से 10 हजार रुपये और कुछ कागजात लूट लिये थे. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधियों के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें