Advertisement

bokaro

  • Oct 9 2019 10:14PM
Advertisement

जगरनाथ महतो को फोन पर दी गोली मारने की धमकी, विधायक ने चंद्रपुरा थाना प्रभारी को दी जानकारी

जगरनाथ महतो को फोन पर दी गोली मारने की धमकी, विधायक ने चंद्रपुरा थाना प्रभारी को दी जानकारी

बेरमो : झारखंड के डुमरी विधायक जगरनाथ महतो को बुधवार की शाम लगभग 6 बजे उनके अपने मोबाइल पर एक व्यक्ति ने गाली-गलौज करते हुए गोली मारने की धमकी दी. फोन पर धमकी देने वाला व्यक्‍ति हिंदी में बात कर रहा था. विधायक के साथ फोन पर उस व्यक्ति की करीब 15 से 20 सेकेंड बात हुई है. जिस समय विधायक को फोन किया गया, उस वक्त वे भंडारीदह स्थित आवास पर अकेले अपने कमरे में थे. इस तरह का फोन आने के बाद विधायक महतो ने तत्काल चंद्रपुरा थाना पहुंच कर थाना प्रभारी निर्मल कुमार को सारी बातों की जानकारी दी. फिलहाल, विधायक ने थाना में कोई लिखित आवेदन नही दिया है.

विधायक महतो ने कहा कि फोन करने वाला व्यक्ति जिस तरह बात कर रहा था, उससे सही लगता है कि मैं डुमरी क्षेत्र का विधायक हूं, यह उसे पता है. फोन पर वह काफी अभ्रद तरीके से गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी. विधायक ने कहा कि थाना प्रभारी से मैंने तत्काल फोन कॉल का ट्रेस करके उस व्यक्ति को गिररफ्तार किये जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि गुरुवार की सुबह वे थाना में इसका लिखित आवेदन देंगे.

उन्होंने कहा कि मुझे आज तक किसी के साथ रंजिश व किसी तरह का वाद-विवाद नहीं है. ऐसे में, इस तरह का फोन कॉल आना काफी आश्चर्य का विषय है. मालूम हो कि इसके पहले भी बेरमो के एक व्यक्ति द्वारा धमकी भरा पत्र भेजा गया था. बाद में इसका खुलासा  हुआ था. इधर मामले पर चंद्रपुरा थाना प्रभारी निर्मल कुमार ने कहा कि विधायक जगरनाथ महतो ने एक व्यक्ति द्वारा फोन पर दिये गये धमकी की मौखिक जानकारी दी है. मामले को देख रहे हैं.

बोकारो एसपी पी मुरुगन ने बताया कि चंद्रपुरा थाना प्रभारी से मामले की जानकारी ली गयी है. विधायक जगरनाथ महतो द्वारा एक व्यक्ति के फोन नंबर से उन्हें गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी दिये जाने की जानकारी दी गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement