32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोमिया के नाबालिग की मुंबई के एक होटल में करंट से मौत, गांव में पसरा मातम

ललपनिया : गोमिया प्रखंड अंतर्गत तुलबुल पंचायत के मांझी टोला निवासी लालजी बेसरा के पुत्र संताली युवा सुनील बेसरा (14 वर्ष) की मुबई में करंट लगने से मौत हो गयी. उक्त घटना बीते दिन के दो बजे के आसपास की है. प्राप्त जानकारी अनुसार गांव का ही एक व्‍यक्ति सुनील को मुंबई काम करने के […]

ललपनिया : गोमिया प्रखंड अंतर्गत तुलबुल पंचायत के मांझी टोला निवासी लालजी बेसरा के पुत्र संताली युवा सुनील बेसरा (14 वर्ष) की मुबई में करंट लगने से मौत हो गयी. उक्त घटना बीते दिन के दो बजे के आसपास की है. प्राप्त जानकारी अनुसार गांव का ही एक व्‍यक्ति सुनील को मुंबई काम करने के लिए दो माह पूर्व ले गया था. सुनील मुंबइ के एक होटल में काम करता था.

दिन के करीब दो बजे के करीब जब वह नहाने गया, वहीं बिजली का करंट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सुनील का भाइ कामेश्वर बेसरा भी राउरकेला में काम करता है. वह घटना के बारे में सुनकर घर वापस आ रहा है.

घर में सुनील बेसरा की भाभी घर में छोटे देवर के साथ रहती है. भाभी सीमा देवी और घर परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. चाचा बुधन बेसरा ने कहा बाबु सुनील के माता, पिता की छह-सात वर्ष पूर्व मृत्‍यु हो गयी है. वह गांव के पास के स्कूल मध्य विद्यालय तुलबुल में पांचवीं तक की पढ़ाई की थी. परिवार चलाने के लिए उसने पढ़ाई छोड़ दी और कमाने के लिए मुंबई चला गया.

बताया जा रहा है कि जो व्‍यक्ति सुनील को मुंबई ले गया था, वह बोला कि शव को लाने के लिए इंतजाम किया जा रहा है. संभवत: 10 दिसंबर तक शव गांव पहुंच जायेगा. ग्रामीणों ने कहा कि क्षेत्र के दर्जनों युवक काम के अभाव में दूसरे प्रदेश में कार्य करने के लिये गये हैं, वहीं, क्षेत्र में हो रहे विधानसभा चुनाव में विभिन्‍न दलों के प्रत्याशी गांव के सभी युवाओं को रोजगार दिलाने की बात करते हैं. लेकिन ऐसा होता नहीं है.

ग्रामीणों का कहना है कि अगर क्षेत्र में रोजगार का साधन होता तो सुनील पढ़ाई छोड़कर मुंबई में होटल में काम करने क्‍यों जाता. उक्त घटना की सूचना पाकर पंचायत के मुखिया जलेश्वर हांसदा, माझी टोला पहुंचकर शोक संतप्त परिवार से मिलकर ढाढस बंधाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें