28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड में पिता ने चार साल के बेटे को पटककर मार डाला

फुसरो : झारखंड के बोकारो जिला में एक कलियुगी पिता ने अपने चार साल के बेटे को पटककर मार डाला. हत्यारे पिता का नाम बालेश्वर तुरी है. मामला बेरमो थाना क्षेत्र के फुसरो बाजार का है. हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बालेश्वर की दो संतान और हैं, जिनका नाम मानसी कुमार […]

फुसरो : झारखंड के बोकारो जिला में एक कलियुगी पिता ने अपने चार साल के बेटे को पटककर मार डाला. हत्यारे पिता का नाम बालेश्वर तुरी है. मामला बेरमो थाना क्षेत्र के फुसरो बाजार का है. हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बालेश्वर की दो संतान और हैं, जिनका नाम मानसी कुमार (7) और कोमल कुमारी (5) है. मृतक विष्णु कुमार (4) की मां कृष्णा देवी ने बताया कि वह लालमोहन पेट्रोल पंप फुसरो के मालिक गुड्डू बरनवाल के घर में दाई का काम करती है.

उसका पति बालेश्वए तुरी 9 दिसंबर को अपने तीनों बच्चों को लेकर गुड्डू बरनवाल के घर पर गया. वहीं, कृष्णा के सामने बालेश्वर ने अपने छोटे बेटे की गला दबाने के बाद उसे दो-तीन बार जमीन पर पटका. उसने कहा, ‘तुम अपने बेटे का मरा हुआ मुंह देखोगी.’

इसके बाद बच्चे को उल्टी होने लगी. कृष्णा ने कहा कि बालेश्वर हमेशा उससे पैसे मांगता था. बार-बार मारपीट करता था. बच्चे को रातभर अनपति देवी विद्या मंदिर फुसरो के पास बच्चे को सेंकती रही. सुबह बच्चे को लेकर रेफरल अस्पताल गयी. वहां कोई नहीं मिला. इसी दौरान बच्चे की मृत्यु हो गयी.

कृष्णा अपने बेटे का शव लेकर फुसरो स्टेशन पहुंची. सुबह 7 बजे अपनी दोनों बच्चियों और बेटे का शव लेकर ट्रेन से अमलो ब्लॉक हॉल्ट पहुंची. यहां से करगली गयी, जहां उसका पति रहता था. उसने पति को दिखाया कि उसने उसके बेटे की हत्या कर दी.

सुबह में ही सुबह कृष्णा देवी ने किसी व्यक्ति से 100 नंबर पर डायल करवाया. इसके बाद बेरमो पुलिस करगली बाजार पहुंची. पुलिस बच्चे के शव को सीसीएल ढोरी के सेंट्रल हॉस्पिटल ले गयी. पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें