33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादीशुदा बेटी के प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

ऊपरघाट/बोकारो थर्मल : बोकारो जिला के नावाडीह प्रखंड अंतर्गत ऊपरघाट के पेंक नारायणपुर थाना स्थित पोखरिया में संतोष घांसी (24) की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गयी. पेंक नारायणपुर थाना की पुलिस ने शव को बरामद कर हत्या के आरोपी चार लोगों में लीलावती देवी व तेजो साव को गिरफ्तार कर लिया है. दो […]

ऊपरघाट/बोकारो थर्मल : बोकारो जिला के नावाडीह प्रखंड अंतर्गत ऊपरघाट के पेंक नारायणपुर थाना स्थित पोखरिया में संतोष घांसी (24) की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गयी. पेंक नारायणपुर थाना की पुलिस ने शव को बरामद कर हत्या के आरोपी चार लोगों में लीलावती देवी व तेजो साव को गिरफ्तार कर लिया है. दो अन्य तेजो साव एवं सूकर साव फरार हैं. संतोष की प्रेमिका गुड़िया को हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

बताया जाता है कि पोखरिया निवासी धुजा घांसी के पुत्र संतोष घांसी का गांव की ही एक विवाहिता तेजो साव की पुत्री गुड़िया देवी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम-प्रसंग की जानकारी गुड़िया के परिजनों को भी थी.

शुक्रवार कीरातको गुड़िया से मिलने संतोष उसके घर आ रहा था. गुड़िया ने संतोष कोआनेसे मना किया. बताया कि घर के सारे लोग जाग रहे हैं, लेकिन संतोष नहीं माना. वह गुड़िया से मिलने उसके घर पहुंच गया.

गुड़िया के पिता तेजो साव, मां लीलावती देवी, भाई उमेश सावऔर चाचा सूकर साव ने मिलकर संतोष की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. कुल्हाड़ी से संतोषकी गर्दन, बांह एवं कंधा पर वार किया गया. हत्या के बाद शव को तेजो साव के घर के पीछे की झाड़ियों में फेंक दिया गया. मृतक संतोष घांसी टावर लाइन का ठेकेदार था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें