32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाकिस्तान का नाम लेकर चुनाव जीत रही है भाजपा – उमंग सिंघार

सुनील तिवारी, बोकारो पाकिस्तान के बिना भाजपा का उद्धार नहीं है. वह अपने देश की भूखमरी नहीं देख रही, लेकिन पाकिस्तान के कारस्तानी में व्यस्त है. भाजपा सभी चुनावों में पाकिस्तान व मंदिर की बात कहकर लोगों को बरगला रही है. इससे आम जनता को बचने की जरूरत है. यह कहना है मध्य प्रदेश के […]

सुनील तिवारी, बोकारो

पाकिस्तान के बिना भाजपा का उद्धार नहीं है. वह अपने देश की भूखमरी नहीं देख रही, लेकिन पाकिस्तान के कारस्तानी में व्यस्त है. भाजपा सभी चुनावों में पाकिस्तान व मंदिर की बात कहकर लोगों को बरगला रही है. इससे आम जनता को बचने की जरूरत है. यह कहना है मध्य प्रदेश के वन मंत्री सह झारखंड के सह प्रभारी उमंग सिंघार का. वह सोमवार को सेक्टर-4 स्थित मजदूर मैदान में बोकारो जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से आयोजित प्रमंडलीय जन आक्रोश रैली के दौरान सभा में बोल रहे थे.

उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी वादें झूठे निकले. जिसे अब जनता भी समझ रही है. बैंक कंगाल हो रहे हैं, नौकरियां खत्म कर दी गयी, 24 घंटे बिजली देने सहित कई अन्य वादें भाजपा की पूरी तरह से फेल है. इसके बाद भी भाजपा सत्ता में आने की हुंकार भर रही है और आम जनता की आवाज दबा रही है.

श्री सिंघार ने कहा कि कांग्रेस गठबंधन झारखंड में सरकार बनायेगी. इसके लिए कांग्रेस के उच्च पदाधिकारियों को सम्मान दें. जो भी प्रत्याशी खड़ा किया जायेगा, उसे भी सम्मान देकर जीत की दहलीज तक पहुंचाएं.

भ्रष्टाचारियों के सरदार हैं मुख्यमंत्री : आरपीएन सिंह

अपने संबोधन में झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा कि पूरे राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर है. क्योंकि वर्तमान सरकार भ्रष्टाचारियों को खूब बढ़ावा दे रही है. जिसका नतीजा है कि भ्रष्टाचारियों का खास, रघुवर दास एक नारा का रूप ले रहा है. साथ ही लोग भी कहने लगे हैं कि मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारियों का सरदार है. भाजपा के नेता भ्रष्टाचार में पूरी तरह से लिप्त है. इसे आम जनता को भी समझने की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के बल पर ही कांग्रेस सत्ता में आयेगी. इसके लिए कार्यकर्ताओं को अभी से ही जुट जाना होगा. साथ ही कहा कि झारखंड में सबसे अधिक किसानों की मौत हुई है. बावजूद रघुवर दास आशीर्वाद लेने के लिए निकले हैं. जनता चुनाव के दौरान आशीर्वाद के फल का खुलासा करेगी.

इस बार रघुवर सरकार तड़ीपार : रामेश्‍वर उरांव

राज्य के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने कहा कि भाजपा का नारा 65 पार, यह पूरी तरह से फेल है. बल्कि अब इस बार रघुवर सरकार पूरे राज्य से ही तड़ीपार होने वाली है. उन्होंने कहा कि भाजपा पूछती है कि कांग्रेस ने 70 सालों में क्या किया, तो बताना चाहेंगे कि झारखंड में ही स्व जवाहरलाल नेहरु ने एशिया का सबसे बड़ा कारखाना दिया, तेनुघाट व मैथन डैम दिया. अब लोग पूछ रहे हैं भाजपा ने बीते सालों में क्या दिया.

उन्होंने कहा कि राज्य में चोरी, डकैती, लूट, हत्या, मॉब लिचिंग सहित सभी अपराध चरम पर हैं. जिससे लोग आहत है. उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आते ही विस्थापितों के खाली जमीन को उन्हें लौटाया जायेगा. भाजपा को उखाड़ फेंककर जनता कांग्रेस को सत्ता में लाने का काम करेगी.

यह चुनाव भाजपा को राज्य से करेगा बेदखल : आलमगीर आलम

पूर्व विधानसभा स्पीकर सह कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि आम जनता भाजपा के कार्यों को देख व परख चुकी है. जनता ठगा सा महसूस कर रही है. जनता इस विधानसभा चुनाव में भाजपा को पूरे राज्य से ही बेदखल करने का काम करेगी. साथ ही कांग्रेस को कार्यभार सौंपेगी. ताकि झारखंड को बदहाली से दूर किया जा सके.

इन्होंने भी किया संबोधित

झारखंड के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, पूर्व सांसद फुरकान अंसारी, पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह, जलेश्वर महतो, पूर्व मंत्री ओपी लाल, जवाहरलाल माहथा, धनबाद के अभिजीत राज, संतोष सिंह, पूर्व जिप सदस्य संजय कुमार, गुंजन सिंह, आमिर हाशमी, ममता देवी, अनिल सिंह ने भी सभा को संबोधित किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता व स्वागत भाषण बोकारो जिलाध्यक्ष मंजूर अंसारी व संचालन जिला कोर्डिनेटर अशोक चौधरी ने किया. मौके पर डॉ परिंदा सिंह, देव शर्मा, जमील अख्तर, अशोक श्रीवास्तव, मनोज कुमार, मनोज राय, जुबिल अहमद सहित दर्जनों कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें