28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चास : चास में मेयर व पार्षद समर्थक भिड़े, तनाव, खूब चले लात-घूंसे, चमके हथियार

चास : रविवार को भोलूर बांध में हाइटेक अमृत पार्क के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान मेयर समर्थकों और स्थानीय पार्षद समर्थकों में जम कर मारपीट हुई. कार्यक्रम स्थल रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. खूब लात-घूंसे और लाठी-डंडे चले. हथियार भी चमकाये गये. मारपीट में वार्ड-15 की पार्षद अनिता देवी के पति कांग्रेस जिला महासचिव अमर […]

चास : रविवार को भोलूर बांध में हाइटेक अमृत पार्क के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान मेयर समर्थकों और स्थानीय पार्षद समर्थकों में जम कर मारपीट हुई. कार्यक्रम स्थल रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.

खूब लात-घूंसे और लाठी-डंडे चले. हथियार भी चमकाये गये. मारपीट में वार्ड-15 की पार्षद अनिता देवी के पति कांग्रेस जिला महासचिव अमर स्वर्णकार सहित कई लोग घायल हो गये. पार्षद पति को चास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. समाचार लिखे जाने दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त था.

श्री स्वर्णकार की ओर से मेयर भोलू पासवान सहित आधा दर्जन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने चास थाना पहुंचे और चास एसडीपीओ बहामन टुटी से मिल कर मेयर भोलू पासवान व उनके समर्थकों की शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की. चास बंद की चेतावनी दी गयी. महावीर चौक में सर्वदलीय आमसभा भी हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें