26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : चंदनकियारी में भीषण सड़क दुर्घटना, नशे में धुत ड्राइवर ने घर में घुसाया ट्रक, 2 की मौत

बोकारो : चंदनकियारी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. नशे में धुत चालक ने आठ लोगों को रौंद दिया और ट्रक भी सड़क किनारे एक घर में घुस गया. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गयी और सात अन्‍य घायल हो गये हैं. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक इतने […]

बोकारो : चंदनकियारी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. नशे में धुत चालक ने आठ लोगों को रौंद दिया और ट्रक भी सड़क किनारे एक घर में घुस गया. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गयी और सात अन्‍य घायल हो गये हैं. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक इतने नशे में था कि उसने ट्रक के उपर से नियंत्रण खो दिया और तीन मोटरसाइकिल सवारों को रौंदते हुए गाड़ी को एक घर के अंदर घुसा दी.

इस दुर्घटना में सात लोग और एक गाय ट्रक की चपेट में आ गये. मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गयी जबकि ड्राइवर खलासी सहित सात लोग घायल हुए हैं. कइयों की हालत नाजुक बनी हुई है. घायलों का इलाज बीजीएच और केएम मेमोरियल अस्पताल, चास में चल रहा है. यह घटना मंत्री अमर बाउरी के घर के पास हुई है, इसके उनके घर के पास एक गाय की भी मौत हुई है.

चंदनकियारी चौक पर खड़े दर्जनों लोग इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गये हैं. मंत्री अमर बाउरी ने मृतकों के परिजनों को एक-एक लाख रुपये सहायता राशि देने की घोषणा की है. साथ ही घायलों के इलाज का खर्च भी वहन करने की बात कही है. मंत्री स्‍वयं अस्‍पताल में मौजूद हैं. मृतकों में परीक्षित डे और विश्‍वनाथ स्वर्णकार के नाम शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें