31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों से गुजरी रांची से शुरू हुई एडवेंचर कार रैली

नागेश्वर गोमिया : झारखंड की राजधानी रांची से शुरू हुई एडवेंचर कार रैली प्रदेश के अति नक्सल प्रभावित गोमिया प्रखंड से होकर गुजरी. दुर्गम पहाड़ी इलाकों से 29 प्रतिभागी अपनी-अपनी कार लेकर गुजरे. इनमें से कई रेसिंग कार पर तिरंगा लहरा रहा था. कार रेस में महिलाएं भी थीं. यह कार रैली 16 अगस्त को […]

नागेश्वर

गोमिया : झारखंड की राजधानी रांची से शुरू हुई एडवेंचर कार रैली प्रदेश के अति नक्सल प्रभावित गोमिया प्रखंड से होकर गुजरी. दुर्गम पहाड़ी इलाकों से 29 प्रतिभागी अपनी-अपनी कार लेकर गुजरे. इनमें से कई रेसिंग कार पर तिरंगा लहरा रहा था. कार रेस में महिलाएं भी थीं.

यह कार रैली 16 अगस्त को शुरू हुई, जो नावाडीह ऊपर घाट के जंगली क्षेत्रों से होते हुए रविवार को चतरोचट्टी थाना क्षेत्र के लोधी, तिसरी, बनचतरा, करमाटांड़, गोमिया होते हुए ललपनिया एवं महुआटांड़ थाना क्षेत्रत्र के विभिन्न इलाकों से होकर अपने गंतव्य की ओर गयी.

कार रैली में शामिल प्रतिभागियों की सुरक्षा के लिए एएसपी (ऑपरेशन) उमेश कुमार के नेतृत्व में कई पुलिसकर्मी तैनात थे. इतना ही नहीं. वनचतरा के समीप जरूरत पड़ने पर प्रतिभागियों को डॉक्टरी सहायता के लिए गोमिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्यकर्मी भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें