26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : बाइक ने ट्रेलर को पीछे से मारी टक्कर दो की मौत, एक गंभीर

चास : एनएच 32 स्थित एसआर पेट्रोल पंप के पास खड़े ट्रेलर (एन एल01एल-3307) को बाइक ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मारी. इससे बाइक पर सवार तीन में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, एक युवक गम्भीर रूप से घायल है. वह मरणासन्न अवस्था में है. स्थानीय लोगों ने उसे 108 […]

चास : एनएच 32 स्थित एसआर पेट्रोल पंप के पास खड़े ट्रेलर (एन एल01एल-3307) को बाइक ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मारी. इससे बाइक पर सवार तीन में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, एक युवक गम्भीर रूप से घायल है. वह मरणासन्न अवस्था में है. स्थानीय लोगों ने उसे 108 एम्बुलेंस की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

खबर लिखे जाने तक किसी की पहचान नहीं हो पायी थी. बताया जाता है कि एनएच 32 स्थित एक पुलिया निर्माण में लगी एक एजेंसी में तीनों युवक कार्यरत है. पुलिस मौके पर पहुंच दोनों शव को उठाकर चास के एक निजी अस्पताल की मोर्चरी में रखा है.

मौके पर चास एसडीपीओ बहामन टूटी, चास मुफस्सिल थाना प्रभारी अमिताभ राय, चास थाना प्रभारी चुनमुन सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला. वहीं एक दमकल वाहन ने मौके पर पहुंच बाइक व ट्रेलर में लगी आग को बुझाया.

कैसे हुई घटना

स्थानीय लोगों के अनुसार बाइक सवार तलगड़िया मोड़ की ओर से काला पत्थर की ओर जा रहे थे. बाइक कम से कम 100 की स्पीड से सीधी खड़े ट्रेलर को टक्कर मार दी. जिसमें तीनों युवक बाइक में ही फंसे रह गये और टंकी में आग लग गयी. वहीं, बाइक की टंकी ब्लास्ट कर गयी. घटना देख स्थानीय लोगों ने बाइक पर पीछे बैठे युवक को ट्रेलर के नीचे से खींच कर बाहर निकाला और 108 एम्बुलेंस को फोन कर बुलाया.

आधे घंटे बाद एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया. इस दौरान बगल स्थित कांटा घर गये ट्रेलर चालक दौड़ कर आया और ट्रेलर को चालू कर आगे बढ़ाया. लेकिन तब तक ट्रेलर के पीछे के सभी टायरों में आग लग चुकी थी. बाइक और ट्रेलर दोनों ही जल रहे थे.

1 घंटे बाद दमकल वाहन ने पहुंचकर आग को बुझाया. वहीं शवों को उठाने तक सड़क पूरी तरह से जाम रहा. शव व वाहनों को पुलिस अधिकारियों व जवानों ने खुद ही उठाया. दुर्घटना में एक युवक करीब 80 फीसदी जल गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें