36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत, एक रांची का

बोकारो : माराफारी थाना क्षेत्र के सिवनडीह स्थित कर्बला मैदान के नजदीक मुख्य सड़क पर तेज गति से आ रही इंडिका कार के डिवाइडर में धक्का मार देने से उसमें सवार चालक समेत तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना 31 दिसंबर के देर रात की है. मृतकों में अशोक नगर (रांची) […]

बोकारो : माराफारी थाना क्षेत्र के सिवनडीह स्थित कर्बला मैदान के नजदीक मुख्य सड़क पर तेज गति से आ रही इंडिका कार के डिवाइडर में धक्का मार देने से उसमें सवार चालक समेत तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना 31 दिसंबर के देर रात की है.
मृतकों में अशोक नगर (रांची) निवासी अमित कुमार (32), बोकारो के सुजीत कुमार झा (25) और राजन कुमार शामिल हैं. अमित कुमार उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस की बोकारो शाखा में बतौर ऑपरेशन मैनेजर काम करते थे. वहीं सुजीत कंपनी में सेल्स अफसर थे. उत्कर्ष बैंक का कार्यालय सिटी सेंटर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास स्थित है. देर रात सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची.
मशक्कत के बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार से तीनों युवकों को बाहर निकाला. युवकों की मौत कार के अंदर ही हो चुकी थी. पुलिस ने रात को तीनों युवकों के शव को बोकारो जनरल अस्पताल के मरचरी हाउस में रखवा कर परिजनों को घटना की सूचना दी थी. पुलिस के अनुसार उत्कर्ष बैंक के तीनों कर्मचारी बीती रात नव वर्ष का समारोह मनाने के बाद सेक्टर 12 से बालडीह स्थित राजू लाइन होटल में खाना खाने जा रहे थे.
अमित कुमार कार चला रहे थे. कार की गति काफी तेज थी. इस कारण कर्बला मैदान के निकट कार असंतुलित होकर सड़क के बीचोंबीच डिवाइडर से जा टकरायी. दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गये. अमित कुमार की शादी अभी कुछ वर्ष पहले ही हुई थी. वह को-ऑपरेटिव कॉलोनी में भाड़े के मकान में रह कर यहां काम कर रहे थे. मैनेजर की छह माह की एक पुत्री भी है, जबकि अन्य दोनों अविवाहित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें