28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अमित कुमार मिलिट्री में ऑफिसर बन गोमिया का किया नाम रौशन, मां ने माथा चूमा

।। नागेश्वर ।। गोमिया : गोमिया के रहने वाले अमित कुमार को मिलिट्री में लेफ्टिनेंट पद दिया गया, जिससे पूरे बोकारो जिले में हर्ष का माहौल है. अमित कुमार को शनिवार को इंडियन मिलिट्री एकेडमी देहरादून में आयोजित पासिंग आउट परेड में विभाग की ओर से राष्ट्रपति द्वारा हस्‍ताक्षरित प्रमाण पत्र प्रदान किया गया. इसके […]

।। नागेश्वर ।।

गोमिया : गोमिया के रहने वाले अमित कुमार को मिलिट्री में लेफ्टिनेंट पद दिया गया, जिससे पूरे बोकारो जिले में हर्ष का माहौल है. अमित कुमार को शनिवार को इंडियन मिलिट्री एकेडमी देहरादून में आयोजित पासिंग आउट परेड में विभाग की ओर से राष्ट्रपति द्वारा हस्‍ताक्षरित प्रमाण पत्र प्रदान किया गया.

इसके साथ ही पद के अनुरूप ड्रेस व बैच कोड मिला. श्री कुमार पासिंग आउट परेड समारोह के बाद माता शीलादेवी व पिता सुबेदार राजकुमार साह को चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया. बेटा को लेफ्टिनेंट पद पर देख मां भी भावुक हो गयी और गले लगाकर माथा को चूम लिया.

उन्‍होंने इस मौके पर कहा, आज पुरा परिवार गौरवान्वित महसूस कर रहा है. वहीं पिता सुबेदार श्री साह ने कहा अमित देश को समर्पित हो गया. अमित पर हम सबको नाजा है , वह अपने दायित्वों के निर्वहन में खरा उतरेगा.अमित ने प्रभात खबर से कहा, जय हिंद सर आज मैं लेफ्टिनेंट बन गया मेरी मां व पिता जी का जो सपना था वो आज पुरा हो गया.

मालूम हो अमित कुमार के पिता बंगलुरू में मिलिट्री में सुबेदार हैं, वहीं बहन आरती कुमारी पुणे में नर्सिंग कैडेट ए एफ एम सी इंडियन मिलिट्री में हैं.

आरती भाई अमित की सफलता पर काफी खुश हैं. अमित कुमार का पूरा परिवार गोमिया में रहता है. अमित और बहन आरती की शिक्षा पिट्स माडर्न स्कूल में हुई. अमित शुरू से ही उच्च शिक्षा हासिल करने के साथ अपने जीवन में कुछ करने के लिए चिंतित रहा करते थे. अमित की सफलता सुनकर विद्यालय के प्राचार्य मनोज कुमार उपाध्याय बहुत खुश हुए और उन्‍हें बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें