26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहायक उर्दू अनुवादक 10 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

बोकारो : बोकारो जिला के कसमार प्रखंड कार्यालय में तैनात सहायक उर्दू अनुवादक गौहर इकबाल को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) धनबाद की टीम ने बुधवार को गौहर इकबाल को गिरफ्तार किया. इसे भी पढ़ें : Ranchi Breaking News : महिला की गला रेतकर हत्या […]

बोकारो : बोकारो जिला के कसमार प्रखंड कार्यालय में तैनात सहायक उर्दू अनुवादक गौहर इकबाल को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) धनबाद की टीम ने बुधवार को गौहर इकबाल को गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ें : Ranchi Breaking News : महिला की गला रेतकर हत्या

दरअसल, कसमार प्रखंड अंतर्गत बरईकला पंचायत के जनसेवक अजय दास से एरियर भुगतान के एवज में वह घूस ले रहा था. प्रखंड कर्मियों का वेतन गौहर ही बनाता था. अजय दास ने आरोप लगाया है एरियर भुगतान में लगातार आनाकानी की जा रही थी.

इसे भी पढ़ें : नाबालिग को अश्लील वीडियो दिखाकर पारा टीचर ने किया था यह काम, कोर्ट ने दी ऐसी सजा…

गौहर ने उससे कहा कि जब तक रिश्वत नहीं देगा, एरियर का भुगतान नहीं हो पायेगा. तंग आकर अजय दास ने एसीबी से संपर्क किया. एसीबी ने अजय दास के साथ मिलकर जाल बिछाया और इकबाल को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. निगरानी की टीम उसे धनबाद ले गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें