25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bihar News: शेखपुरा में संपत्ति बटवारे को लेकर हिंसक झड़प, छोटे भाई ने बड़े को जमकर पीटा

शेखपुरा में तीन सहोदर भाइयों के बीच संपत्ति में हिस्सा को लेकर विवाद शुरू हो गया जिसमें दो छोटे भाइयों ने अपने 50 साल के बड़े भाई उमेश प्रसाद को मारपीट कर बुरी तरह घायल से कर दिया है

शेखपुरा शहर के दाल कुंआ खांड पर मुहल्ले में तीन सहोदर भाइयों के बीच संपत्ति में हिस्सा को लेकर विवाद शुरू हो गया जिसमें दो छोटे भाइयों ने अपने 50 साल के बड़े भाई उमेश प्रसाद को मारपीट कर बुरी तरह घायल से कर दिया है. घायल व्यक्ति को पड़ोसियों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया है.

पटना रेफर किया गया 

छोटे भाइयों द्वारा पिटे जाने के कारण बड़े भाई की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है जिस कारण से उसे शेखपुरा के सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिए जाने के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. घायल व्यक्ति खांड पर मौहल्ला का रहने वाला स्व गौरी शंकर प्रसाद का पुत्र बताया जा रहा है.

बटवारे को लेकर नाराज थे भाई 

घटना के संबंध में घायल व्यक्ति के पड़ोसियों द्वारा बताया गया है की घायल उमेश प्रसाद के दोनों छोटे भाई शेखपुरा में नहीं रहते हैं. भाइयों के बीच जायदाद का बटवारा हुआ था लेकिन इस संपत्ति बंटवारे में सभी को बराबर की हिस्सेदारी नहीं मिली. दोनों छोटे भाई बराबर की हिस्सेदारी नहीं मिलने के कारण बड़े भाई से नाराज थे.

Also Read: खराब मौसम के कारण दिल्ली से पटना आने जाने वाली 10 फ्लाइटें रद्द, 24 विमान आए देर से, परेशान रहे यात्री
लाठी डंडे से किया हमला 

इसी बंटवारे के मामले को लेकर भाइयों में सबसे पहले नोकझोंक हुई. नोकझोंक के बाद दोनों छोटे भाइयों ने बड़े भाई पर लाठी डंडे से हमला कर दिया. इस हमले में बड़े भाई बुरी तरह से घायल हो गए. घटना के संबंध में घायल बड़े भाई द्वारा पुलिस थाने में दोनों छोटे भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस माले की अभी जांच कर रही है पर अभी तक किसी तरह की कोई भी गिरफ़्तारी की सूचना नहीं है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें