18.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bihar: रॉबिनहुड बनने के चक्कर में हथियार लहराने वाला युवक सलाखों के पीछे पहुंचा, पुलिस ने पूछा तो कहा…

‍Bihar: गोपालगंज में एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो फायरिंग करता और हथियार लहराता हुआ दिख रहा है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बताया कि उसे अपनी इमेज रॉबिनहुड की बनानी थी. इसी चक्कर में वो सलाखों के पीछे चला गया.

‍Bihar: गोपालगंज में एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो फायरिंग करता और हथियार लहराता हुआ दिख रहा है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बताया कि उसे अपनी इमेज रॉबिनहुड की बनानी थी. इसी चक्कर में वो सलाखों के पीछे चला गया. पुलिस ने युवक को बकायदा गिरफ्तार कर उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. गिरफ्तार युवक नागेंद्र यादव का पुत्र गोलू कुमार यादव है. पूरा मामला भोरे थाना क्षेत्र के कोरेयां दीक्षित गांव का बताया गया है. हालांकि पुलिस लहराये गये हथियार को बरामद करने में नाकाम रही है.

बताया जाता है कि एसआइ संजय कुमार त्रिवेदी छापेमारी के लिए पुलिस बल के साथ थाने से निकलने वाले थे. इसी दौरान थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार यादव ने उपस्थित चौकीदारों को एक वीडियो और फोटो दिखाते हुए उसमें हथियार लहराते हुए दिख रहे युवक की पहचान करने को कहा. इसके बाद चौकीदार बली यादव ने उक्त युवक की पहचान थाने के कोरेयां दीक्षित गांव के नागेंद्र यादव के पुत्र गोलू कुमार यादव के रूप में की. वीडियो में गोलू कुमार यादव रिवाॅल्वर लहराते हुए फायर करते दिख रहा है. इसके बाद एसआइ त्रिवेदी जब पुलिस बल के साथ छापेमारी करने उसके घर गये, तो एक युवक पुलिस बल को देखकर भागने की कोशिश करने लगा.

Also Read: H3N2 Virus: एच3एन2 इन्फ्लुएंजा वायरस ने दी बिहार में दस्तक, पटना में संक्रमित मिली महिला, सभी अस्पतालों अलर्ट

पुलिस बल के सहयोग से घेरा में लेकर उसकी तलाशी ली गयी, तो उसके लोअर के पॉकेट से एक सिल्वर कलर का दो सिम वाला मोबाइल बरामद हुआ. वायरल वीडियो और फोटो के बारे में पूछताछ करने पर उसने स्वीकार किया कि फोटो और वीडियो उसी का है. उसने रिवाॅल्वर को उत्तर प्रदेश से खरीदने की बात बताते हुए उसके यूपी जाने के दौरान कहीं गिर जाने की बात भी बतायी. उसने यह भी बताया कि लोगों को डराने के लिए वीडियो बनाया था. पुलिस ने मामले में आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज की है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें