18.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गया में प्रोफेसर के घर में हुए डकैती कांड का एडिशनल SP ने किया खुलासा, लूट के माल के साथ दो बदमाश धराए

Bihar crime: बीते 31 अगस्त को चंदौती थाने से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर पांच हथियारबंद बदमाशों ने दिनदाहाड़े एक प्रोफेसर के घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया था. इस कांड को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने लूट के माल के साथ पकड़ लिया है. अन्य की तलाश जारी है.

गया: जिले के चंदौती थाना क्षेत्र के शिवपुरी कॉलोनी में प्रोफेसर के घर में दिनदहाड़े अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर भीषण डकैती की वारदात को अंजाम दिया था. घटना बीते 31 अगस्त की है. जिसे पांच बदमाशों ने अंजाम दिया था. आज सोमवार को गया के एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने घटना का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अन्य की तलाश जारी है.

तीन देसी कट्टा और लूट के सामान बरामद

एडिशनल एसपी ने बताया कि इस डकैती कांड में शामिल दो बदमाशो को पकड़ लिया गया है. यह गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई है. पुलिस ने बताया कि वारदात में कुल पांच बदमाश शामिल थे. जिसमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार बदमाशों की पहचान बेलागंज के पाई बीघा निवासी योगेंद्र कुमार और डोभी निवासी रविंद्र पासवान के रूप में हुई है. दोनों का आपराधिक इतिहास रहा है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से तीन देसी कट्टा, एक पिस्टल, 12 कारतूस और लूट के जेवरात को बरामद किया गया है.

बीते 31 अगस्त की घटना

बता दें की बीते 31 अगस्त को चंदौती थाने से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर पांच हथियारबंद बदमाशों ने दिनदाहाड़े एक प्रोफेसर के घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया था. दिनदहाड़े हुई इस वारदात को अंजाम देने के लिए अपराधियों ने पूरे घर के सदस्यों को बंधक बना लिया था. लगभग 45 मिनट तक चले डकैती कांड के बाद पीड़ितों ने पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी थी. घटना के बाद गया की एससपी हरप्रीत कौर ने एसआईटी गठित कर जांच करने के आदेश दिए थे. एसआईटी टीम में एएसपी विधि व्यवस्था भारत सोनी व रामपुर थानाध्यक्ष रवि कुमार व चन्दौती एसएचओ के साथ तकनीकी सेल टीम भी शामिल थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें