34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज रिलीज होगी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3, जानिए अश्लीलता के सवाल पर निरहुआ ने क्‍या कहा?

पटना : लोक आस्था के महापर्व छठ के शुभ अवसर पर 14 नवम्बर को दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 रिलीज होगी. ये जानकारी सोमवार को पटना के एक होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में फिल्म के हीरो दिनेशलाल यादव निरहुआ ने दी. छठ पूजा की बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि निरहुआ […]

पटना : लोक आस्था के महापर्व छठ के शुभ अवसर पर 14 नवम्बर को दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 रिलीज होगी. ये जानकारी सोमवार को पटना के एक होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में फिल्म के हीरो दिनेशलाल यादव निरहुआ ने दी. छठ पूजा की बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि निरहुआ हिंदुस्तानी 3 छठ पूजा के अवसर पर भोजपुरिया समाज को निरहुआ इंटरटेंमेंट की ओर से एक बेहतरीन तोहफा है.
यह फिल्म दर्शकों को दिल को छू लेगी. यह फिल्म इस सीरीज की अब तक बनी दोनों फिल्मों से भी बड़ी फिल्म है. इसलिए दर्शकों से मेरी अपील होगी कि अपनी माटी की इस खूबसूरत सिनेमा को जरूर देखें और दूसरों को भी यह फिल्म देखने के लिए प्रेरित करें. अश्लीलता के सवाल पर निरहुआ ने साफ कहा कि निरहुआ इंटरटेंमेंट फिल्मों में किसी भी तरह की असहज या अश्लील चीजों के खिलाफ है.
यह आपको इस बैनर की सभी फिल्मों में देखने को मिलेगा. आज पूरी इंडस्ट्री क्वालिटी सिनेमा बनाने में लगी है. क्योंकि सबको समझ में आ गया है कि सिनेमा के नाम पर नंगापन नहीं चलेगा. संवाददाता सम्मेलन के दौरान फिल्‍म की लीड अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने छठ व्रतियों के लिए अपने गाने गाये और कहा कि निरहुआ हिंदुस्तानी 3 को छठ मईया के भक्त जरूर देखेंगे. वहीं शुभी शर्मा ने इस फिल्म को खास बताया और कहा कि मैंने निरहुआ इंटरटेंमेंट के साथ ही अपने कैरियर की शुरूआत की थी.
फिल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव ने बताया कि निरहुआ हिंदुस्तानी 3 का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है. जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर पर लोगों का रिस्पांस आया है, उससे फिल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू उत्साहित है. फिल्म को मंजुल ठाकुर ने निर्देशित किया है. सम्मेलन में निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव ने भी संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें