36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आखिर पवन सिंह की हिरोइन ने क्‍यों उठायी तलवार, जानिए 31 अगस्‍त से

कहते हैं औरत को कभी अबला नहीं समझना चाहिए. क्‍योंकि जब उनकी अंदर की शक्ति जागती है, तो वो संहार तक करने की क्षमता रखती है. ऐसा ही कुछ हुआ एक अबला नारी के साथ, जिसने तलवार उठायी और जंग का ऐलान कर दिया. हम बात कर रहे हैं भोजपुरी अभिनेत्री ख्‍याति सिंह की, जो […]

कहते हैं औरत को कभी अबला नहीं समझना चाहिए. क्‍योंकि जब उनकी अंदर की शक्ति जागती है, तो वो संहार तक करने की क्षमता रखती है. ऐसा ही कुछ हुआ एक अबला नारी के साथ, जिसने तलवार उठायी और जंग का ऐलान कर दिया. हम बात कर रहे हैं भोजपुरी अभिनेत्री ख्‍याति सिंह की, जो 31 अगस्‍त को रिलीज हो रही अपनी फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ में तलवार उठाकर दुश्‍मनों को ललकारती नजर आयेंगी. दरअसल सुपर स्‍टार पवन सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ 31 अगस्‍त को रिलीज होगी. इसमें ख्‍याति सिंह मुख्‍य किरदार में पवन के अपोजिट हैं.

‘बलमुआ तोहरे खातिर’ मूलत: महिला सशक्तिकरण और नारी उत्‍थान पर केंद्रित फिल्‍म है, जिसे दिनेश यादव निर्देशित कर रहे हैं. फिल्‍म को लेकर ख्‍याति सिंह काफी एक्‍साइटेड हैं और क‍हती हैं कि फिल्‍म बेहद अच्‍छी है. यह 31 अगस्‍त को रिलीज हो रही है, जिसका इंतजार दर्शकों के साथ मैं भी बेसब्री से कर रही हूं. इस फिल्‍म में मेरी भूमिका एक अबला नारी की है, जो क्‍लाइमेक्‍स तक समाज के जुल्‍मों सितम की वजह से सबला बन जाती है. परिस्थितियां ऐसा पैदा हो जाती है कि मुझे तलवार उठाना पड़ता है. उन परिस्थितियों को जानने के लिए 31 अगस्‍त तक इंतजार करना होगा.

पवन सिंह के बारे में ख्‍याति सिंह ने कहा कि पवन सिंह मेरे फेवरेट अभिनेता हैं. उनके साथ काम करके खूब मजा आया. मैं आगे भी उनके साथ फिल्‍में करना चाहूंगी. बता दें कि क्रिस्‍प एग्जिम्‍प प्राइवेट लिमिटेड की ओर से प्रस्‍तुत ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ ऐसी फिल्‍म है जिसके जरिये समाज में महिला सशक्तिकरण को लेकर एक संदेश देने का प्रयास किया गया है. फिल्‍म में मुख्य कलाकार हैं – पवन सिंह, ख्‍याति सिंह, संजय पाण्‍डेय, अयाज खान, मनोज टाइगर, सीमा सिंह, करण पाण्‍डेय, ग्‍लोरी मोहन्ता, सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा, अनारा गुप्ता और किरण पाण्‍डेय.

फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ के गाने में संगीत दिया है अविनाश झा (घुंघरू) ने और गीत लिखा है आजाद सिंह व प्‍यारे लाल ने. फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा और संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि संकलन गोविंद दूबे ने किया है. डीओपी नीटू इकबाल सिंह, लेखक मनोज सिंह टाइगर, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी व रिक्‍की गुप्‍ता का है. एक्‍शन बाजी राव का है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें