27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खेसारीलाल यादव की एक्‍शन फिल्‍म ”जाल : एक साजिश” का फर्स्‍ट लुक आउट

रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेनमेंट प्रस्‍तुत जी सी एस टीम फिल्‍म प्रा लि कृत खेसारीलाल यादव की एक्‍शन फिल्‍म ‘जाल : एक साजिश’ का फर्स्‍ट लुक आउट कर दिया गया है. इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के साथ लीड रोल में शुभी शर्मा लंबे वक्‍त बाद नजर आयेंगी. फिल्‍म में एक और नयी अदाकारा पूजा गांगुली […]

रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेनमेंट प्रस्‍तुत जी सी एस टीम फिल्‍म प्रा लि कृत खेसारीलाल यादव की एक्‍शन फिल्‍म ‘जाल : एक साजिश’ का फर्स्‍ट लुक आउट कर दिया गया है. इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के साथ लीड रोल में शुभी शर्मा लंबे वक्‍त बाद नजर आयेंगी. फिल्‍म में एक और नयी अदाकारा पूजा गांगुली भी दमदार किरदार में होंगी.

फिल्‍म ‘जाल : एक साजिश’ के निर्माता संजय अग्रवाल और निर्देशक एम आई राज हैं. इनका कहना है कि यह फिल्‍म भोजपुरी की बड़ी एक्‍शन फिल्‍मों में से एक होगी, जिसे देख दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जायेंगे. फिल्‍म में एक्‍शन पटकथा के हिसाब से है, जिसमें खेसारीलाल यादव की अदाकारी दर्शकों को खूब इंटरटेन करेगी. एम आई राज की मानें, तो फिल्‍म में कहानी, संवाद और गाने भी बेहद अच्‍छे हैं. फिल्‍म का निर्माण काफी बड़े पैमाने पर भव्‍य तरीके से होने वाला है. यह फिल्‍म इस साल पहली छमाही में रिलीज हो सकती है.

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, शुभी शर्मा और पूजा गांगुली के अलावा अयाज खान, मनीष चतुर्वेदी, धामा वर्मा और महेश आचार्य भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. इनके अलावा, काजल यादव इस फिल्‍म के एक विशेष गाने में होंगी. फिल्‍म के सह-निर्माता मनीष चतुर्वेदी और संगीतकार मधुकर आनंद हैं. गीत प्‍यारेलाल यादव और आजाद सिंह का है तथा पटकथा-संवाद मनोज कुशवाहा ने लिखी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें