27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खूबसूरत लव स्‍टोरी है भोजपुरी फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’, आज से सिनेमाघरों में

भोजपुरी के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का प्‍यार लंदन में परवान चढ़ने को तैयार है. क्‍योंकि दर्शकों की विशेष डि़मांड पर उनकी फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ को वेलेनटाइन वीकेंड पर 15 फरवरी को ही रिलीज किया जा रहा है. ‘निरहुआ चलल लंदन’ भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्‍म है, जिसके रिलीज […]

भोजपुरी के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का प्‍यार लंदन में परवान चढ़ने को तैयार है. क्‍योंकि दर्शकों की विशेष डि़मांड पर उनकी फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ को वेलेनटाइन वीकेंड पर 15 फरवरी को ही रिलीज किया जा रहा है. ‘निरहुआ चलल लंदन’ भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्‍म है, जिसके रिलीज के लिए दर्शकों ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी डिमांड जाहिर कर दी. इसके बाद फिल्‍म के निर्माता सोनू खत्री ने ‘निरहुआ चलल लंदन’ को इसी वीक रिलीज करने का फैसला किया और इसके लिए वे तैयार भी हैं.

इंडिया ई कॉमर्स लि. प्रस्तुत और पशुपतिनाथ प्रोडक्शंस बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ बिहार – यूपी के अलावा मुंबई, दिल्‍ली और नेपाल में 15 फरवरी को एक साथ रिलीज किया जा रहा है.

फिल्‍म को लेकर दर्शकों में खासा उत्‍साह देखा जा रहा है. इस फिल्‍म में दर्शकों को एक अनोखी लव स्‍टोरी मिलने वाली है. वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्डस और निरहुआ इंटरटेमेंट इस फिल्‍म को रिलीज कर रही है. फिल्‍म के निर्देशक चंद्रा पंत हैं. उनका मानना है कि यह फिल्‍म भोजपुरी की अब तक की सबसे बड़ी ब्‍लॉक बस्‍टर होगी. फिल्‍म में बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा. हमने फिल्‍म में बेहद प्रयोग भी किये हैं, बावजूद इसके हमने भोजपुरी की अपनायियत मरने नहीं दी है.

फिल्‍म की कहानी जरूर लंदन में चलती है, लेकिन यह अपनी माटी की सुगंध से भी खूब महकती नजर आयेगी. ओवर ऑल देखा जाये तो हमने ‘निरहुआ चलल लंदन’ को इंटरटेमेंट का विशेष पैकेज के रूप में तैयार किया है, जो किसी बॉलीवुड फिल्‍मों से कम नहीं होनी वाली है. ‘निरहुआ चलल लंदन’ देसी स्‍टोरी के साथ नया लुक एंड फील देगी. अब बस दर्शकों के लिए दो दिन का इंतजार है, फिर आपकी फिल्‍म आपके नजदीकी सिनेमाघरों में होगी.

उल्लेखनीय है कि फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा मनोज टाईगर, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान, सुषमा अधिकारी, रश्मि भाटिया, संतोष मिश्रा, सोनू खत्री मुख्‍य भूमिका में हैं.

फ़िल्म के लेखक संतोष मिश्रा और संगीतकार मधुकर आनंद हैं. छायांकन मनकृष्ण महाराजन व रामेश्वर कारी, नृत्य कबीराज गहतराज, रामजी लमिचने व संजय कोर्वे, मारधाड़ चन्द्रपंत का है. कार्यकारी निर्माता सूरज खड़का, यज्ञ राज घिमिरे हैं. प्रोडक्शन डिजाईनर सनी शाह हैं. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें