28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भोजपुरी फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ को मिली शानदार ओपनिंग

एक बार फिर भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर दिनेशलाल यादव और आम्रपाली दुबे का जलवा देखने को मिल रहा है. इनकी फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ दर्शकों की विशेष डिमांड पर 15 फरवरी को बिहार, यूपी, मुंबई, दिल्‍ली और नेपाल में रिलीज हुई जिसे शानदार ओपनिंग मिलने की खबर है. रिलीज के पहले दिन फिल्‍म ‘निरहुआ चलल […]

एक बार फिर भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर दिनेशलाल यादव और आम्रपाली दुबे का जलवा देखने को मिल रहा है. इनकी फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ दर्शकों की विशेष डिमांड पर 15 फरवरी को बिहार, यूपी, मुंबई, दिल्‍ली और नेपाल में रिलीज हुई जिसे शानदार ओपनिंग मिलने की खबर है. रिलीज के पहले दिन फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ के सारे शोज हाउसफुल रहे. पहले दिन सबसे खास बात ये रही है कि फिल्‍म देखने आई दर्शकों में महिलाओं की संख्‍या अधिक थी. यानी एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली दुबे आधी आबादी को सिनेमाघरों में लाने में कामयाब रहीं.

जहां तक बात फिल्‍म के कारोबार की बात है, तो ट्रेड पंडित कहते हैं कि फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ की शुरूआत पहले दिन जिस तरह से हुई है. उससे साफ जाहिर होता है कि इस साल निरहुआ की यह पहली ब्‍लॉक बस्‍टर होगी.

उनका मानना है कि आने वाले दिनों में फिल्‍म का करोबार और बढ़ेगा. वहीं, फिल्‍म को पहले दिन मिले रेस्‍पांस से निर्माता सोनू खत्री बेहद खुश नजर आये. उन्‍होंने कहा कि ‘निरहुआ चलल लंदन’ लोगों को पसंद आयी, ये हमारे लिए खुशी की बात है. निर्देशक चंद्रा पंत ने कहा कि हमारी फिल्‍म आने वाले दिनों में और भी अच्‍छा करेगी. हमने ये शूटिंग के दौरान भी कहा था.

वहीं, दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपने फैंस को धन्‍यवाद कहा और कहा कि यह फिल्‍म वे जरूर देखें बहुत मजा आयेगा. ‘निरहुआ चलल लंदन’ को इंटरटेमेंट का विशेष पैकेज है जो किसी बॉलीवुड फिल्‍मों से कम नहीं है. आम्रपाली दुबे ने कहा कि फिल्‍म काफी साफ – सुथरी और मनोरंजक है. इसलिए महिलाएं परिवार के साथ फिल्‍म देखने में कंफर्टेबल हैं. यही वजह है कि आज पहले दिन सिनेमाघरों में उनकी संख्‍या अच्‍छीखासी रही.

आपको बता दें कि इंडिया ई कॉमर्स लि. प्रस्तुत और पशुपतिनाथ प्रोडक्शंस बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ को आज वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्डस और निरहुआ इंटरटेमेंट ने रिलीज किया है. फिल्‍म में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा मनोज टाईगर, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान, सुषमा अधिकारी, रश्मि भाटिया, संतोष मिश्रा, सोनू खत्री मुख्‍य भूमिका में हैं.

फ़िल्म के लेखक संतोष मिश्रा और संगीतकार मधुकर आनंद हैं. छायांकन मनकृष्ण महाराजन व रामेश्वर कारी, नृत्य कबीराज गहतराज, रामजी लमिचने व संजय कोर्वे, मारधाड़ चन्द्रपंत का है. कार्यकारी निर्माता सूरज खड़का, यज्ञ राज घिमिरे हैं. प्रोडक्शन डिजाईनर सनी शाह हैं। पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें