36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीच रिकॉर्डिंग में गाना छोड़ किसे I LOVE YOU कह रहे हैं भोजपुरी स्टार निरहुआ… VIDEO

पटना : भोजपुरी गायक और सिने स्टार दिनेश लाल निरहुआ की मस्ती पर्दे पर तो दिखती ही है, पर्दे के पीछे भी वह काफी मस्ती करते हैं. दिनेश लाल निरहुआ ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस विडियो में वह स्टूडियो में गाने की रिकॉर्डिंग करते नजर आ रहे हैं. […]

पटना : भोजपुरी गायक और सिने स्टार दिनेश लाल निरहुआ की मस्ती पर्दे पर तो दिखती ही है, पर्दे के पीछे भी वह काफी मस्ती करते हैं. दिनेश लाल निरहुआ ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस विडियो में वह स्टूडियो में गाने की रिकॉर्डिंग करते नजर आ रहे हैं. मस्ती में गाना गाते हुए वह बीच में ही ‘लव यू’ बोलते दिख रहे हैं. रील लाइफ से हटकर रियल लाइफ में भी गाना गाते-गाते वह मस्ती में झूम रहे है. गाना गाते हुए बीच में ही रिकॉर्डिंग स्टूडियो में मौजूद लोगों को ‘लव यू’ भी कहते दिख रहे हैं.

दिनेश लाल निरहुआ ने यह वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा है- ‘This is for you my best friend meri jaan’. (मेरे दोस्त, मेरी जान यह आपके लिए है).

इस वीडियो को उन्होंने मनोज सिंह टाइगर, अविनाश द्विवेदी, म्यूजिक कंपोजर ओम झा के साथ-साथ आम्रपाली दूबे को भी शेयर किया है. मालूम हो कि भोजपुरी सिनेमा की क्विन कही जानेवाली अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल निरहुआ की जोड़ी जिस भी फिल्म में होती है, दर्शकों में उत्साह काफी ज्यादा होता है.

निरहुआ की इस वीडियो को अब तक साढ़े आठ हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. कई फैन्स ऐसे भी हैं, जो निरहुआ के शेयर किये इस वीडियो में उनकी हीरोइन आम्रपाली दुबे की कमी महसूस कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें