Advertisement

Bhojpuri Cinema

  • Apr 25 2019 9:20AM

Lok Sabha Election 2019: मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे भोजपुरी स्‍टार निरहुआ, यूजर्स ने कह दी ऐसी बातें

Lok Sabha Election 2019: मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे भोजपुरी स्‍टार निरहुआ, यूजर्स ने कह दी ऐसी बातें

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ चुनावी मैदान में उतरे हैं. वे भाजपा के टिकट पर उत्‍तर प्रदेश के आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. उनका मुकाबला सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से होने वाला है. वे न सिर्फ भाजपा से चुनाव लड़ रहे हैं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नक्‍शेकदम पर भी चल रहे हैं. 23 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान था और पीएम मोदी वोट डालने से पहले अपनी मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. इस मुलाकात की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

अब निरहुआ भी अपनी मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं. मां संग उनकी तसवीरें वायरल हो रही हैं और यूजर्स इसे लेकर दिलचस्‍प कमेंट भी कर रहे हैं. निरहुआ ने अपने इंस्‍टाग्राम पर मां के साथ तसवीर शेयर की है.

निरहुआ ने इस तसवीर को पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन में लिखा,' माई हो ललनवा देद, देशवा के करनवा, अपने गोदिया के सुगनवा देद.' इस तसवीर में मां अपने हाथों से कुछ खिलाती नजर आ रही हैं और निरहुआ के चेहरे पर मां से मिलने का सुकून देखा जा सकता है.

लोकसभा चुनाव 2019 में हर कोई अपनी-अपनी तरह से प्रचार कर रहा है. निरहुआ की इस तसवीर पर लोगों के अलग-अलग रियेक्‍शन सामने आ रहे हैं. कुछ फैंस ने कहा कि वे पीएम मोदी की नकल कर रहे हैं. वहीं कुछ फैंस का कहना है कि वे इस चुनाव में जीतेंगे तो कुछ का कहना है कि वे हार भी सकते हैं.

बता दें कि, निरहुआ उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरे हैं. इनदिनों निरहुआ आजमगढ़ में ळैं और जमकर पसीना बहा रहे हैं.

गौरतलब है कि, निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता हैं. उनके नाम से फिल्‍में बनती भी हैं और बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर कमाई करती भी है. भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट हैं और सोशल मीडिया पर उनके गाने और फिल्‍मों ने धमाल मचाया है. 

Advertisement

Comments

Advertisement