36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रवि किशन के साथ काम करना मेरा सौभाग्‍य : पप्‍पू यादव

रंजन सिन्‍हा भोजपुरी स्‍क्रीन के खलनायक‍ सह अभिनेता पप्‍पू यादव ने मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ काम करने को अपना सौभाग्‍य बताया. उन्‍होंने कहा कि रवि किशन को देश की लगभग हर भाषाओं में काम करने का अनुभव है. उनकी गिनती देश के उन गिने चुने कलाकारों में होती है, जिन्होंने काफी संघर्ष के […]

रंजन सिन्‍हा

भोजपुरी स्‍क्रीन के खलनायक‍ सह अभिनेता पप्‍पू यादव ने मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ काम करने को अपना सौभाग्‍य बताया. उन्‍होंने कहा कि रवि किशन को देश की लगभग हर भाषाओं में काम करने का अनुभव है. उनकी गिनती देश के उन गिने चुने कलाकारों में होती है, जिन्होंने काफी संघर्ष के बाद न सिर्फ मंजिल पाई, बल्कि देश के कोने-कोने में उनकी भाषा में अपनी आवाज बुलंद की.

17 जुलाई को रवि किशन का जन्‍मदिन था, जिस मौके पर पूर्वांचल मंच की ओर से स्‍टार रवि किशन को सम्‍मानित भी किया गया. पप्‍पू यादव पूर्वांचल मंच के अध्‍यक्ष भी हैं.

बर्थडे समारोह के दौरान रवि किशन द्वारा करीब श्रीमती कमला मेहता दादर स्‍कूल ऑफ ब्‍लाइंड में करीबन 500 से अधिक बच्चियों को भोजन व वस्‍त्र दान में दिया गया. बाद में पप्‍पू यादव ने कहा कि हर साल की तरह इस बार भी रवि किशन का बर्थडे बेहद सादगी के साथ मनाया. उन्‍हें इन बच्चियों को उपहार देकर काफी खुशी हुई और उन्‍होंने कहा भी कि इससे अच्‍छा उनका जन्‍मदिन सेलिब्रेशन नहीं हो सकता था.

इस मौके पर सभाजीत यादव, सुनील यादव, विजय यादव, बबलू यादव, विकास यादव समेत कई लोग थे, जिन्‍होंने रवि किशन को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी.

पप्पू यादव ने कहा कि इतिहास गवाह है कि हर सफलता की नींव काफी पहले रख दी जाती है. यह मेरा सौभाग्‍य है कि मैं भी जौन पुर से आता हूं और वे भी जौनपुर जिले से आते हैं. उनका मुझे हमेशा सानिध्‍य मिलता रहा है. रवि किशन बेहद अच्‍छे इंसान और अभिनेता हैं. उनके साथ काम करना मुझे हमेशा अच्‍छा लगता है.

पप्पू यादव ने आगे कहा,’ उन्‍होंने (रवि‍ किशन) अपने करियर में कई उपलब्धियां हासिल की हैं. उन उपलब्धि को कुछ शब्दों में या कुछ पन्नों में समेटा नहीं जा सकता. मालूम हो कि पप्‍पू यादव, रवि किशन की होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘सनकी दारोगा’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें