36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अक्षरा सिंह का TikTok Special Song ‘कॉल करें क्या’ हुआ तेजी से वायरल

भोजपुरी सिने सेंशेसन अक्षरा सिंह की इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में उनकी भोजपुरी फिल्‍म ‘लैला मजनू’ रिलीज हुई थी जिसने बॉक्‍स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. और अब उनका एक TikTok Special Song ‘कॉल करें क्‍या’. उन्‍होंने यह गाना अपने ऑफिसियल यू-ट्यूब चैनल ‘अक्षरा सिंह’ से रिलीज किया […]

भोजपुरी सिने सेंशेसन अक्षरा सिंह की इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में उनकी भोजपुरी फिल्‍म ‘लैला मजनू’ रिलीज हुई थी जिसने बॉक्‍स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. और अब उनका एक TikTok Special Song ‘कॉल करें क्‍या’. उन्‍होंने यह गाना अपने ऑफिसियल यू-ट्यूब चैनल ‘अक्षरा सिंह’ से रिलीज किया है, जो अब वायरल हो गया है.

इस गाने को अब तक 1,549,220 बार देखा जा चुका है, वो भी तकरीबन 24 घंटे में. इस गाने को अक्षरा ने अपनी आवाज दी है और इसमें वे खुद भी अभिनय करती नजर आयीं हैं.

अक्षरा के इस गाने का लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने तैयार किया है और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं. डायरेक्‍टर आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्‍ता हैं. डीआई रोहित सिंह और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.

इसे लेकर अक्षरा ने बताया कि यह गाना आम जिंदगी से जुड़ी है, जिससे लोग आसानी से जुड़ रहे हैं. गाना हर वर्ग में पॉपुलर हो रहा है। खास कर यूथ ने इस गाने को हाथों हाथ लिया है. यह मेरे लिए खुशी की बात है कि लोगों का प्‍यार मुझे इस कदर मिला है. अभी यह गाना जिस तरह से लोगों के बीच सुना और देखा जा रहा है, उससे हमें यकीन है कि ‘कॉल करें क्‍या’ हिस्‍ट्री क्रियेट करेगी.

बताते चलें कि डिजिटल प्‍लेटफॉर्म हो या बॉक्‍स ऑफिस या फिर स्‍टेज शोज, अक्षरा हर जगह डिमांडिंग हैं. यह बीते कुछ सालों में उभर कर सामने आया है. उसमें भी बड़ी बात ये है कि अक्षरा ने ये शोहरत अपनी मेहनत और वारियर वाले इरादे से पाया है. एक वक्‍त था जब भोजपुरी इंडस्‍ट्री में फीमेल कलाकारों हैसियत उनके को-स्‍टार से आंकी जाने लगी थी, उस वक्‍त अक्षरा ने इस स्‍टीरियो टाइप को तोड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें