36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पवन सिंह पर FIR के बाद अक्षरा सिंह का चौंकानेवाला खुलासा, भोजपुरी एक्‍ट्रेस ने अब कही ये बात

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और अभिनेता पवन सिंह के बीच शुरू हुआ विवाद खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस मामले में अभिनेत्री का एक और बयान सामने आया है. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस एफआईआर के बाद पवन सिंह के करीबियों ने उन्‍हें […]

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और अभिनेता पवन सिंह के बीच शुरू हुआ विवाद खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस मामले में अभिनेत्री का एक और बयान सामने आया है. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस एफआईआर के बाद पवन सिंह के करीबियों ने उन्‍हें जान से मारने और नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है. अक्षरा ने पवन सिंह के परिवार के 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर दर्ज करवाने के बाद अक्षरा सिंह का एक बयान भी सामने आया है.

अक्षरा ने NBT को दिये एक इंटरव्‍यू में बताया, पुलिस के पास शिकायत के चलते वे इस बारे में कुछ ज्‍यादा नहीं बोलना चाहती हैं लेकिन पूरी उम्‍मीद है कि पुलिस की जांच में सबकुछ खुलकर सामने आयेगा.

अक्षरा ने आगे कहा कि वह पवन सिंह की धमकियों और मानसिक प्रताड़ना से पीड़ित हैं. अभिनेत्री ने पवन सिंह और उनके दोस्‍त विष्‍णु प्रकाश समेत 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

अक्षरा सिंह ने आगे बताया कि, कई चैनल्‍स पर उनके गाने रिलीज होने नहीं दिये जा रहे हैं और वह इसके लिए लगातार लड़ती रहेंगी. उनका कहना है कि उन्‍हें किसी के भी सहारे की आवश्‍यकता नहीं है. अभिनेत्री ने पवन सिंह के खिलाफ मलाड स्थित पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

बता दें कि पवन सिंह ने अभी तक इस मामले में चुप्‍पी साध रखी है. गौरतलब है कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक दौर में फिल्‍म हिट होने का फॉर्मूला मानी जाती थी. लेकिन अब दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें