28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेहोश होने तक महादलित महिला से गैंग रेप, फिर… पढ़े पूरा मामला

भोजपुर : बिहार के भोजपुर जिले के पवना थाना क्षेत्र के खोपीरा गांव में महादलित महिला से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. जहां 45 वर्षीय महिला से तीन दरिंदों ने अंजाम देकर कर चलते बने. वहीं, पीड़िता के विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता की जम कर पिटाई भी की. जिससे, उसकी हालात […]

भोजपुर : बिहार के भोजपुर जिले के पवना थाना क्षेत्र के खोपीरा गांव में महादलित महिला से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. जहां 45 वर्षीय महिला से तीन दरिंदों ने अंजाम देकर कर चलते बने. वहीं, पीड़िता के विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता की जम कर पिटाई भी की. जिससे, उसकी हालात चिंताजनक बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि शनिवार की देर शाम खोपीरा गांव निवासी एक महादलित महिला को मनियछ गांव के तीन युवक बहला फुसलाकर गांव से दूर बधार की ओर ले गये. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गये.

महिला के वापस न आने पर पीड़िता के परिजन रात भर काफी परेशान रहें. उनके द्वारा गांव समेत आसपास में महिला की तलाश के लिए काफी खोजबीन की गयी पर उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया.

सुबह जब गांव के लोग मवेशी चराने खेत में गये तो देखा कि पीड़ित महिला बेहोशी की हालत में खेत में पड़ी हुई है. जिसके, बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी. परिजनों ने तत्काल मौके पर पहुंच कर पीड़िता को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया. पीड़िता को अभी तक होश नहीं आया है. उसकी स्थिति काफी नाजुक बतायी जा रही है. खबर लिखे जाने तक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था. उधर, पुलिस के गिरफ्त से भी आरोपित फरार हैं. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें