36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मासूम का खून से सना कपड़ा बरामद

पीरो : अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के लहठान गांव में बुधवार को पहुंची डॉग स्क्वायड की टीम ने तीन वर्षीय मासूम बच्चे की मौत के मामले की जांच पड़ताल की. लहठान निवासी नीरज सिंह के तीन वर्षीय पुत्र करण का शव मंगलवार को उसके घर से थोड़ी दूर एक नाले से बरामद किया गया था. […]

पीरो : अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के लहठान गांव में बुधवार को पहुंची डॉग स्क्वायड की टीम ने तीन वर्षीय मासूम बच्चे की मौत के मामले की जांच पड़ताल की. लहठान निवासी नीरज सिंह के तीन वर्षीय पुत्र करण का शव मंगलवार को उसके घर से थोड़ी दूर एक नाले से बरामद किया गया था. बुधवार की अहले सुबह नाले के समीप ही गांव के लोगों ने मृत बच्चे का खून से सना कपड़ा देखा, तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस के वरीय अधिकारियों को दी.

सूचना मिलने के बाद पुलिस बुधवार की दोपहर डॉग स्क्वायड की टीम के साथ लहठान गांव पहुंची और मृत बच्चे के बरामद कपड़े को आधार बनाकर संभावित हत्यारों का सुराग ढूंढने का भरपूर कोशिश की. इस दौरान पुलिस ने खोजी कुत्ते का सहारा लिया.
खोजी कुत्ते के साथ पुलिस टीम घंटों यहां सुराग ढूंढने का प्रयास करती रही. इस बाबत पूछे जाने पर अगिआंव बाजार थानाध्यक्ष फुरकान अहमद ने कहा कि मृत बच्चे का खून लगा कपड़ा बरामद होने के बाद खोजी कुत्ते की मदद ली गयी, लेकिन इस प्रयास में पुलिस को कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा. थानाध्यक्ष के अनुसार बच्चे के हत्यारों द्वारा छोड़ा गया कोई सुराग ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है.
इधर इस मामले में मृत बच्चे के पिता के बयान पर अगिआंव बाजार थाने में अज्ञात लोगों के विरुद्ध मासूम की हत्या का मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि लहठान निवासी नीरज सिंह का तीन वर्षीय पुत्र करण मंगलवार की दोपहर खेलने के लिए घर से बाहर निकला था, लेकिन शाम को उसका शव घर से थोड़ी दूर एक नाले से बरामद किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें