26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लूटपाट गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, जेल

सरैंया : उत्तरप्रदेश पुलिस ने मंगलवार के दिन भोजपुर जिले के खवासपुर ओपी क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में छापेमारी कर उत्तरप्रदेश एवं बिहार राज्य के सीमावर्ती इलाकों में लूटपाट कांड में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार की है. बलिया जिले के दोकटी थाने की पुलिस ने खवासपुर ओपी के गौरा टोला, भगवान के डेरा गांव एवं […]

सरैंया : उत्तरप्रदेश पुलिस ने मंगलवार के दिन भोजपुर जिले के खवासपुर ओपी क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में छापेमारी कर उत्तरप्रदेश एवं बिहार राज्य के सीमावर्ती इलाकों में लूटपाट कांड में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार की है. बलिया जिले के दोकटी थाने की पुलिस ने खवासपुर ओपी के गौरा टोला, भगवान के डेरा गांव एवं जानकी बाजार में छापेमारी कर सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की कर रही है.

वहीं, इस घटना में शामिल तीन लोगों को हिरासत में लेने के बाद उन्हें जेल भेज दिया है. बाकी चार लोगों को साक्ष्य के अभाव में पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया गया है. उत्तरप्रदेश पुलिस की इस छापेमारी से इन क्षेत्र के अपराधियों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है. अपराधी अपने घरों को छोड़कर भूमिगत हो गये हैं.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिहार राज्य के सीमावर्ती इलाके उत्तरप्रदेश के रामपुर कोड़ाहरा बीएसटी बांध के पास अपराधियों ने हथियार के बल पर 27 दिसंबर,2020 को एक स्काॅर्पियो एवं बोलेरो गाड़ी के यात्रियों से लूटपाट जैसी घटना का अंजाम दिया था, जिसे लेकर उत्तरप्रदेश पुलिस पूरी तरह से चौकस नजर आ रही थी.
इस लूटपाट घटना के अंजाम देनेवाले में खवासपुर ओपी क्षेत्र के जानकी बाजार के भीमशंकर यादव, भगवान के डेरा गांव के मुकेश कुमार यादव एवं शाहपुर थाना क्षेत्र के सुरेमनपुर गांव के अरुण कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इन गिरफ्तार आरोपितों के पास से 315 बोर का कट्टा, लूटपाट के नकद 6010 रुपये के साथ आधार कार्ड एवं पासबुक बरामद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें