27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाबालिग की करायी गयी मेडिकल जांच

आरा/कोइलवर : कोइलवर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया था. इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को नाबालिग बच्ची की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में करायी. साथ ही कोर्ट में 164 का बयान भी दर्ज कराया गया. बता दें कि आठ दिन पहले जिले के कोइलवर […]

आरा/कोइलवर : कोइलवर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया था. इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को नाबालिग बच्ची की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में करायी. साथ ही कोर्ट में 164 का बयान भी दर्ज कराया गया.

बता दें कि आठ दिन पहले जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग बच्ची से छेड़खानी का मामला सामने आया था, जिसे लेकर पीड़िता के पिता ने अनिसुचित जाति/जनजाति थाना, आरा में मामला दर्ज कराया था. पीड़ित बच्ची का बयान कलमबंद किया गया, जिसके बाद नाबालिग की मेडिकल जांच करायी गयी.
जानकारी के अनुसार नाै जनवरी को अनिसूचित जाति थाना, आरा में पीड़िता के पिता ने आवेदन दिया था, जिसमें बताया गया है कि छह जनवरी को उनकी बच्ची शौच के लिए खेत में गयी थी, तभी तीन लोगों ने एक बड़हरा थाना व दो स्थानीय निवासी मनचलों की बुरी नजर उनकी बच्ची पर पड़ी और वो उसे खेत में पटक जबरन छेड़खानी कर दुष्कर्म का प्रयास किये थे. बच्ची जोर से हो-हल्ला मचाने लगी. हल्ला सुन स्थानीय लोग खेत की ओर दौड़े, जिसके बाद तीनों मनचले अंधेरे का फायदा उठा फरार हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें