bhojpur

  • Dec 13 2019 6:59AM
Advertisement

चुनाव परिणाम आते ही उड़ने लगे गुलाल

 बिहिया/जगदीशपुर : दूसरे चरण के पैक्स चुनाव के मतगणना में अधिकांश पुराने पैक्स अध्यक्षों ने ही बाजी मारी है. मतगणना कड़ी सुरक्षा में शुरू किया गया. बिहिया आरओ प्रफुल्ल चंद्र प्रकाश ने बताया कि कटेया पंचायत से विजेंदर मिश्रा, गौडाढ़ से सुरेंद्र भट्ट, धाधा से संजय सिंह, कमरियाव से मार्कंडेय सिंह, कल्याणपुर से वीरेंद्र प्रसाद, चकवथ से भुनेश्वर सिंह  विजयी हुए हैं. 

 
 वहीं, जगदीशपुर के निर्वाची पदाधिकारी कृष्णमुरारी ने बताया कि पश्चिमी आयर से सुरेंद्र सिंह, उतरदांहा से बिंदु देवी, परसिया से वाल्मीकि चौधरी, कौंरा से राजेश सिंह, दावां से हरेकृष्णा सिंह, चकवा से दिनेश सिंह, ककिला से शंभु नाथ राय विजयी हुए. विजयी प्रत्याशियों के समर्थकों ने खुशी में अबीर-गुलाल उड़ाये और महथिन माता मंदिर सहित कई मंदिरों में माथा टेक आशीर्वाद मांगा.
 
पैक्स चुनाव की सभी तैयारियां पूरी, आज होगा मतदान : गड़हनी. प्रखंड में पैक्स चुनाव को लेकर शुक्रवार को वोट डाले जायेंगे. पूरे प्रखंड में 21 अध्यक्ष व 118 सदस्य पद के लिए उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं और कुल 13 हजार 123 मतदाता उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे. निर्वाचन पदाधिकारी सह बीडीओ तेजबहादुर सुमन ने बताया कि चुनाव को लेकर तैयारी पूरी कर ली गयी है. प्रखंड में कुल आठ पैक्स चुनाव के लिए 30 मतदान केंद्र बनाये गये हैं. 
 
 वहीं, वज्रगृह व मतगणना के लिए राम दहिन मिश्र उच्च विद्यालय में व्यवस्था की गयी है. प्रखंड में नौ पंचायत हैं, जिसमें गड़हनी पंचायत में अध्यक्ष पद व सभी सदस्यों ने निर्विरोध चुन लिए गये हैं, तो अब मात्र आठ पंचायत में ही पैक्स चुनाव कराया जा रहा है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement