bhojpur

  • Dec 13 2019 6:57AM
Advertisement

मनी देने के विवाद में गोली मारी, आरा रेफर

 पीरो : अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के लहठान गांव में गुरुवार को धान पीटनेवाले मजदूरों को मनी देने को ले हुए विवाद में एक पक्ष के लोगों ने भानु यादव को गोली मारकर जख्मी कर दिया. जख्मी को इलाज के लिए पीरो अस्पताल  लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे आरा रेफर कर दिया है. जानकारी के अनुसार भानू यादव को पैर में गोली लगी है. हालाकि पुलिस आधिकारिक तौर पर गोलीबारी की पुष्टि नहीं कर रही है. 

 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार को मजदूर लहठान निवासी भानु यादव और वीरेंद्र यादव की धान की पिटाई कर रहे थे. धान की पिटाई करने के बाद मजदूरों को मनी देने के सवाल पर वीरेंद्र यादव और भानु यादव के बीच विवाद शुरू हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गयी. मारपीट के क्रम में वीरेंद्र यादव का सिर फट गया. जबकि विरोधी पक्ष के एक व्यक्ति ने भानु यादव पर फायरिंग कर दी. 
 
इस घटना में भानु यादव को पैर में गोली लगने की बात बतायी जा रही है. दोनों जख्मियों को इलाज के किये पीरो अस्पताल लाया गया जहा से उन्हें आरा रेफर कर दिया गया है. इस बावत पूछे जाने पर अगिआंव बाजार थानाध्यक्ष फुरकान अहमद ने बताया कि मनी देने के विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है. फायरिंग की बात भी कही जा रही है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement