34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छेड़खानी करने के मामले में दो पर प्राथमिकी

सरैंया : बड़हरा थाना क्षेत्र के मोहनपुर करजा गांव एवं बिराहिमपुर स्थित रामचंद्र सिंह 10 प्लस टू विद्यालय के बीच सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर लौट रही महिला कलाकारों के साथ छेड़खानी तथा उनके साथ गाली-गलौज देकर मारपीट कर हजारों रुपये छीन लेने का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना के विरुद्ध नृत्यांगना के बयान […]

सरैंया : बड़हरा थाना क्षेत्र के मोहनपुर करजा गांव एवं बिराहिमपुर स्थित रामचंद्र सिंह 10 प्लस टू विद्यालय के बीच सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर लौट रही महिला कलाकारों के साथ छेड़खानी तथा उनके साथ गाली-गलौज देकर मारपीट कर हजारों रुपये छीन लेने का मामला प्रकाश में आया है.

इस घटना के विरुद्ध नृत्यांगना के बयान पर दो अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस दर्ज प्राथमिकी को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच में जुटने के साथ इस घटना के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बड़हरा विधायक सरोज यादव के भाई मनोज यादव के पुत्र के जन्मदिन के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें महिला-पुरुष कलाकार पूरी रात अपने कला को दिखाकर वापस अपने घर जा रहे थे.
इसी दौरान बड़हरा-आरा मुख्य पथ पर मोहनपुर करजा गांव के समीप पहले से घात लगा कर बैठे आरोपितों ने गाड़ी को जबरन रोक कर उसमें बैठी पीरो की महिला कलाकार संजना कुमारी एवं तरारी के नंदनी कुमारी के साथ छेड़खानी करने के साथ जान से मारने का भय दिखा मारपीट कर 35 हजार रुपये छीन लिये हैं.
थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि पुलिस इस घटना की सत्यापन करने में जुट गयी है. इस घटना में शामिल लोगों को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जायेगा. इस घटना को लेकर विधायक सरोज यादव ने अनिभिज्ञता जतायी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें