29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एक साथ सजीं तीन चिताएं, गांव में पसरा मातम

आरा : मंगलवार को मुंडन कराकर लौट रहे एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया है. एक साथ तीन शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भकुरा गांव पहुंचे. गांव में चूल्हे तक नहीं जले. बुधवार को तीनों शवों की चिताएं बड़हरा थाना क्षेत्र के केशोपुर घाट पर सजायी […]

आरा : मंगलवार को मुंडन कराकर लौट रहे एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया है. एक साथ तीन शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भकुरा गांव पहुंचे. गांव में चूल्हे तक नहीं जले. बुधवार को तीनों शवों की चिताएं बड़हरा थाना क्षेत्र के केशोपुर घाट पर सजायी गयीं, जहां उनका दाह-संस्कार किया गया.

मौके पर जुटे लोगों की आंखें नम हो गयीं. पुत्र ने पिता को पति ने पत्नी को और बेटे ने मां को मुखाग्नि दी. एक साथ गांव से तीन शव निकले, जिसके बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.
बुधवार को गांव के लोग मृतकों के घर जुट गये थे और परिजनों को ढांढस बंधा रहे थे. बता दें कि मंगलवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भकुरा गांव निवासी सुनील कुमार राय अपने बेटे भुअर का मुंडन कराने पूरे परिवार के साथ बक्सर जिले के ब्रह्मपुर बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ के मंदिर गये हुए थे.
मुंडन शांतिपूर्ण संपन्न हुआ. इसके बाद सभी लोग स्काॅर्पियो पर सवार होकर अपने घर भकुरा लौट रहे थे. इसी बीच बिहिया थाना क्षेत्र के झौंवा गांव के समीप स्काॅर्पियो का टायर ब्लास्ट हो गया और स्काॅर्पियो गड्ढे में जा गिरी, जिसमें सवार सुनील कुमार राय, उनकी भावह रिंकू देवी तथा सुशीला कुंवर की मौत मौके पर ही हो गयी.
वहीं, इस घटना में आधा दर्जन महिला व बच्चे जख्मी हो गये. वहीं, जिस लड़के का मुंडन कराया गया, उसकी भी हालत गंभीर है. भुअर और कल्लू दोनों बच्चों का इलाज पटना में कराया जा रहा है. इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. अभी भी कई लोग जख्मी हैं, जिनका इलाज चल रहा है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें