34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रैक्टर के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत

पीरो : स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत जितौरा चतुर्भुजी बरांव पथ पर पॉवर ग्रीड के समीप गुरुवार की शाम अनियंत्रित गति से जा रहे एक ट्रैक्टर की चपेट में आने के कारण बाइक सवार युवक की मौत हो गयी. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मृतक ऋतिक कुमार चतुर्भुजी बरांव गांव निवासी दयानंद […]

पीरो : स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत जितौरा चतुर्भुजी बरांव पथ पर पॉवर ग्रीड के समीप गुरुवार की शाम अनियंत्रित गति से जा रहे एक ट्रैक्टर की चपेट में आने के कारण बाइक सवार युवक की मौत हो गयी. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मृतक ऋतिक कुमार चतुर्भुजी बरांव गांव निवासी दयानंद सिंह का 19 वर्षीय पुत्र है. जबकि जख्मी युवक गुड्डू कुमार चतुर्भुजी बरांव निवासी विद्यानंद सिंह उर्फ वृदानंद सिंह का पुत्र बताया जाता है. ऋतिक की मौत की खबर मिलने के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है.

वहीं, गांव में भी मातम का माहौल है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि चतुर्भुजी बरांव निवासी ऋतिक कुमार और गुड्डू कुमार (दोनों चचेरा भाई) गुरुवार की शाम अपने गांव से बाइक पर सवार होकर जितौरा बाजार की ओर जा रहे थे. इसी क्रम में पॉवर ग्रीड के समीप सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टरचालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया.
इधर घटना के बाद आसपास मोजूद लोगों ने दोनों जख्मी युवकों को एक निजी अस्पताल में ले गये, जहां चिकित्सकों ने ऋतिक कुमार को मृत घोषित कर दिया. जबकि दूसरे जख्मी युवक का इलाज चल रहा है. दूसरी ओर ऋतिक की मौत की खबर से चतुर्भुजी बरांव गांव में मातम पसर गया है. मृतक के माता पिता और परिजनों के आंसू नहीं थम रहे हैं. लोग मृतक के परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधाने का प्रयास कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें