26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झरी पासवान की शवयात्रा में उमड़ी भीड़, लगाये गये नारे

आरा/तरारी : भोजपुर जिले में मंगलवार को हुई माले नेता सहित दो लोगों की हत्या के मामले में एक तरफ से 11 नामजद तथा दूसरे तरफ से छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. घटना को लेकर पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है. हालांकि पुलिस एहतियात के तौर पर कैंप कर रही है. बुधवार […]

आरा/तरारी : भोजपुर जिले में मंगलवार को हुई माले नेता सहित दो लोगों की हत्या के मामले में एक तरफ से 11 नामजद तथा दूसरे तरफ से छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. घटना को लेकर पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है. हालांकि पुलिस एहतियात के तौर पर कैंप कर रही है. बुधवार को माले नेता झरी पासवान उर्फ पहलवान का शव यात्रा निकाली गयी, जिसमें सैकड़ों की संख्या में माले कार्यकर्ता शामिल थे.

शव यात्रा में राज्यस्तरीय नेता भी शामिल थे. शव यात्रा मृतक के गांव इमादपुर थाना क्षेत्र के चारु ग्राम से निकाली गयी, जो बिहटा होते हुए तरारी पहुंची. तरारी के बाद बिहटा होते हुए चारु ग्राम पहुंची, जहां दाह संस्कार किया गया. इसको लेकर दिन भर अफरातफरी का माहौल रहा. शव यात्रा में पार्टी के राज्य सचिव कुणाल, पोलित ब्यूरो सदस्य अमर, जिला सचिव जवाहर लाल सिंह, केंद्रीय कमेटी सदस्य मनोज मंजिल, राजू यादव, राज्य कमेटी सदस्य नवीन, संजय, रमेश, अजीत कुशवाहा सहित सभी प्रमुख नेता शामिल थे.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ईमादपुर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में चार माह पहले एक साधु को गोली मारी गयी थी, जिसके बाद से विवाद उपजा. उसके बाद से लगातार घटनाएं होती रहीं. दो गुटों के बीच वर्चस्व की इस लड़ाई में दोनों गुटों की तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर चलता रहा. इस मामले में झरी पासवान के पुत्र संतोष पासवान के बयान पर छह लोगों के विरुद्ध तरारी थाने में मामला दर्ज किया गया. वहीं, राजपुर गांव निवासी प्रमोद यादव की हत्या के मामले में उसकी मां सुगामनी देवी के बयान पर 11 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. एक दिन ही हुई दो लोगों की हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है. हालांकि राजपुर गांव में पुलिस कैंप कर रही है.

इधर घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर बवाल मचाया था, जिसके बाद मौके पर पहुंचे भोजपुर जिलाधिकारी रौशन कुशवाहा और एसपी सुशील कुमार के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ. द्वय पदाधिकारियों ने अपराधियों को जल्द-से-जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है. इस मामले में एसपी सुशील कुमार ने एक टीम का गठन करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने का आदेश दिया. पुलिस लगातार गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें