25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गृहस्वामी को बंधक बना घर में की चोरी

सरैंया : बड़हरा थाना क्षेत्र के केशोपुर गांव में मंगलवार की मध्य रात्रि चोरों ने छत के सहारे घर में घुसकर गृह स्वामी को घर में बंधक बना सोने एवं चांदी के आभूषण सहित लाखों रुपये नकदी चुरा लिये. इसको लेकर गृहस्वामी द्वारा अज्ञात चोरों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस दर्ज प्राथमिकी के […]

सरैंया : बड़हरा थाना क्षेत्र के केशोपुर गांव में मंगलवार की मध्य रात्रि चोरों ने छत के सहारे घर में घुसकर गृह स्वामी को घर में बंधक बना सोने एवं चांदी के आभूषण सहित लाखों रुपये नकदी चुरा लिये. इसको लेकर गृहस्वामी द्वारा अज्ञात चोरों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस दर्ज प्राथमिकी के आधार पर मामले की छानबीन कर चोरों को पकड़ने में जुट गयी है. जानकारी के अनुसार सुमित कुमार के परिवार अपने घर में खाना खा कर सो रहे थे.

इसी क्रम में चोरों ने मध्य रात्रि में छत के सहारे घर में सो रहे परिवार को बाहर से बंद कर दूसरे कमरे में प्रवेश कर बक्सा में रखा सोने का तीन जोड़ी झुमका, मंगलसूत्र, हार, सोने का चैन, नव अंगूठी एवं चांदी के पायल आदि आभूषण सहित एक लाख दस हजार रुपये नकदी चुरा लिये. भागते समय चोरी कर एक कपड़ा का पोटली चोरों ने पानी में गिर जाने से वह छूट गया था, जिसे बाद में उक्त पोटली को गड्ढे में लगे पानी से बरामद किया गया.
इस घटना के विरुद्ध स्थानीय थाने में अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर चोरों के पकड़ने के साथ चोरी गयी सोने के आभूषण एवं नकदी रुपये बरामद करने के लिए चोरों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी है. बहुत जल्द से चोरों को पकड़ कर चोरी गयी सामान को बरामद कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें