27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दो युवकों की मौत के बाद सड़क पर उतरे आक्रोशित ग्रामीण, हंगामा

आरा/जगदीशपुर : जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नायका टोला मोड़ के समीप रविवार की शाम अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक पर सवार तीन लोग जख्मी हो गये थे, जिसमें एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी थी. वहीं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे, जिन्हें इलाज के लिए […]

आरा/जगदीशपुर : जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नायका टोला मोड़ के समीप रविवार की शाम अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक पर सवार तीन लोग जख्मी हो गये थे, जिसमें एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी थी. वहीं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया था.

सदर अस्पताल में उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया था, लेकिन रास्ते में ही दूसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया. घटना से गुस्साये लोगों ने सोमवार को दोनों युवकों की मौत से आहत होकर आरा-मोहनिया मुख्य मार्ग एनएच 30 को जाम कर आवागमन बाधित कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों और मृतक के परिजनों ने जगदीशपुर नयका टोला मोड़ के पास शव को सड़क पर रख कर लगभग तीन घंटे तक आवागमन को बाधित रखा.
जाम के कारण गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी. सुबह में जाम लगने से स्कूली गाड़ियां भी फंसी रहीं. गर्मी से स्कूली बच्चे भी परेशान रहे. बता दें कि रविवार की शाम धनगाई थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव के तीन युवक मोटरसाइकिल से जगदीशपुर आये थे.
तभी एनएच 30 पर नया टोला के आगे विंध्यवासिनी होटल के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक में जबरदस्त धक्का मार दिया था, जिसमें एक 25 वर्षीय युवक विकास कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी थी, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये थे, जिन्हें इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति देखते हुए आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया था.
आरा सदर अस्पताल में भी इलाज के बाद चिकित्सकों ने घायल युवकों को बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया था. पटना ले जाने के क्रम में दूसरा जख्मी युवक पप्पू कुमार ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने किसी तरह से जाम को हटवाया.
बाद में बीडीओ ने मृतक के परिजनों को पारिवारिक लाभ के तहत मिलनेवाली मुआवजे की राशि देकर सड़क जाम हटवाया. वहीं दूसरी तरफ जगदीशपुर प्रखंड के हरिगांव के पास भी ग्रामीणों ने लचर विद्युत व्यवस्था के खिलाफ कुछ देर एनएच 30 को जाम कर विद्युत कंपनी के खिलाफ नारे लगाये गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें