Advertisement

bhojpur

  • Jun 20 2019 6:17AM
Advertisement

लाठी-डंडे से पीटने के बाद गला दबाकर युवक की हत्या

 आरा/बड़हरा/सरैंया : भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के रामपुर बधार के बैगन के खेत से पुलिस ने हत्या कर फेंका गया एक युवक का शव बरामद किया है. युवक की हत्या लाठी-डंडे से पीटकर और गला दबाकर की गयी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी शव को रामपुर बधार में फेंक कर भाग गये. युवक का शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. आसपास के लोग जुट गये. मृतक की पहचान बड़हरा थाना क्षेत्र के मनिछपरा गांव निवासी शंकर यादव का 18 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार यादव उर्फ लूलू के रूप में की गयी.

 
 घटना के बाद मृतक के घर कोहराम मच गया. घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक कृष्णा मंगलवार की शाम गांव के कन्हैया यादव के घर तिलक समारोह में गया हुआ था. कन्हैया यादव के पुत्र का तिलक समारोह में शामिल होने के लिए गया था लेकिन जब घर वापस नहीं आया तो परिजनों की बेचैनी बढ़ गयी. 
 
हालांकि कृष्णा का छोटा भाई लक्ष्मण ने तिलक समारोह के दौरान जब अपने भाई कृष्णा से पूछा तो उसने कहा कि खाना खाकर 10 मिनट में घर लौट कर आ रहा हूं लेकिन वह वापस नहीं आया. बुधवार की शाम उसका शव खेत से बरामद किया गया. हालांकि इस संबंध में मृतक के पिता का कहना है कि उनका किसी से विवाद नहीं था. बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं दूसरी ओर घटना को लेकर कई अन्य तरह की चर्चाएं भी हो रही है. दबी जुंबा से कुछ लोगों का कहना था कि प्रेम प्रसंग से भी जुड़ा मामला है. 
 
हालांकि ये बात खुलकर सामने नहीं आ रही है. परिजनों ने बताया कि कृष्णा कोलकाता में रहता था. एक माह पहले गांव के गनौरी यादव के लड़का के तिलक व बरात में शामिल होने के लिए वह गांव आया हुआ था. दो जून को तिलक तथा 11 जून को बरात थी. उसी में यह गांव आया था. पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है. इस संबंध में बड़हरा थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी. 
 
बेटे की मौत की खबर पाकर बेहोश होकर गिर पड़ी मां 
अपने लाड़ले बेटे कृष्णा की मौत के बाद उसकी मां उर्मिला देवी का रो- रो कर बुरा हाल है. बेटे की मौत के बाद वह सदमे में है. बार-बार बेहोश होकर वह गिर जा रही थी. छोटा भाई लक्ष्मण और बहन रूबी देवी का भाई के वियोग में रो-रो कर बुरा हाल हो गया था. घटना को लेकर गांव में मातम पसर गया है. घटना कैसे हुई और किन लोगों द्वारा हत्या की गयी है. इसकी जांच की जा रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement