28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शुक्रवार की सुबह निकलेगी शहीद छोटू की अंतिम यात्रा

बिहिया : बिहिया प्रखंड की कटेया पंचायत स्थित मठिया गांव में गुरुवार की देर रात शहीद छोटू कुमार के शव पहुंचने की संभावना जतायी जा रही है. जबकि अंत्येष्टि शुक्रवार की सुबह में की जायेगी. हालांकि अंत्येष्टि कहा होगी इस पर परिजन अभी उहापोह में पड़े हुए हैं. शहीद छोटू के बड़े भाई श्याब बाबू […]

बिहिया : बिहिया प्रखंड की कटेया पंचायत स्थित मठिया गांव में गुरुवार की देर रात शहीद छोटू कुमार के शव पहुंचने की संभावना जतायी जा रही है. जबकि अंत्येष्टि शुक्रवार की सुबह में की जायेगी. हालांकि अंत्येष्टि कहा होगी इस पर परिजन अभी उहापोह में पड़े हुए हैं. शहीद छोटू के बड़े भाई श्याब बाबू यादव ने बताया कि सेना के अधिकारी गुरुवार की देर रात शव लेकर गांव पहुंचेंगे. बताया कि छोटू की अंत्येष्टि कटेया रोड में स्थित उनके अपने जमीन में करने की परिवार में सलाह की जा रही है.

कहा कि परिवार की सलाह पर बहोरनपुर ओपी के शिवपुर घाट पर भी अंत्येष्टि की जा सकती है. वहीं सेना के जवान छोटू की शहादत पर पूरा गांव गमगीन बना हुआ है. छोटू की शहादत पर जहां परिवार में उनकी मां, नानी व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है. वहीं लोगों को छोटू की जांबाजी पर गर्व भी हो रहा है. दूसरी ओर छोटू के शहीद होने का समाचार पाकर नेताओं व स्थानीय लोगों का परिजनों से गुरुवार को पूरे दिन मिलकर सांत्वना देने का दौर चलता रहा.
शहीद के घर पहुंचे भाजपा नेता भुअर ओझा व स्थानीय विधायक राहुल तिवारी ने परिजनों को दुख की इस घड़ी में सांत्वना दिया तथा हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया. मालूम हो कि सोमवार की रात कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों के खिलाफ सेना की गोलबारी में मठिया निवासी छोटू कुमार शहीद हो गये थे. क्षेत्र के लोग जांबाज छोटू के पार्थिव शरीर का बिहिया आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें