33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संदेश में दूसरे दिन भी मारपीट गोलियां चलीं, एक घायल रेफर

आरा/संदेश : लोकसभा चुनाव को लेकर संदेश थाना क्षेत्र के बिछीआंव गांव में रविवार को चुनाव के दिन हुई दो पक्षों के बीच बकझक के बाद दूसरे दिन सोमवार को घात लगाये लोगों ने एक पक्ष के युवक को घेर कर मारपीट कर दी. इस दौरान लोगों ने लाठी- डंडे व रॉड से युवक को […]

आरा/संदेश : लोकसभा चुनाव को लेकर संदेश थाना क्षेत्र के बिछीआंव गांव में रविवार को चुनाव के दिन हुई दो पक्षों के बीच बकझक के बाद दूसरे दिन सोमवार को घात लगाये लोगों ने एक पक्ष के युवक को घेर कर मारपीट कर दी. इस दौरान लोगों ने लाठी- डंडे व रॉड से युवक को मारपीट कर जख्मी कर दिया. दहशत फैलाने के उद्देश्य से गोलियां भी चलायी गयीं, जिससे पूरे गांव में तनाव व्याप्त है.

स्थानीय लोगों की सहायता से युवक को इलाज के लिए संदेश रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए आरा रेफर कर दिया. घायल युवक संतोष सिंह बताया जाता है, जो सिद्धनाथ सिंह का पुत्र है. इस घटना में बिछीआंव गांव निवासी गुड्डू सिंह भी मारपीट में जख्मी हो गया.
इस मामले में संतोष के पिता सिद्धनाथ सिंह ने संदेश थाने में गांव के आठ लोगों पर मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि गोलीबारी की घटना से पुलिस इन्कार कर रही है. घटना की सूचना पाकर संदेश थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी और मामले की छानबीन शुरू कर दी. इस संबंध में संदेश थानाध्यक्ष सुदेह कुमार ने बताया कि मारपीट की घटना हुई है, जिसकी जांच की जा रही है.
सात-आठ लोगों ने किया जानलेवा हमला
सिद्धनाथ सिंह ने आवेदन में बताया है कि लोकसभा चुनाव के दिन आपस में दोनों पक्षों के बीच तू-तू, मैं-मैं हुई थी. एक पक्ष के लोगों ने देख लेने की धमकी दी थी. उन्होंने बताया कि उनका बेटा संतोष कुमार सिंह ऑटो से सोमवार को आरा जा रहा था कि कान्ही मोड़ के पास घात लगाये सात-आठ नामजद लोगों ने उनके बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया. हो-हल्ला करने पर गांव के लोग जुट गये, तब तक वे लोग भाग निकले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें