36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तिलकोत्सव में चली गोली से युवक की गयी जान

आरा : जिले के नगर थाना क्षेत्र के इब्राहिमनगर मुहल्ले में बुधवार की देर रात एक तिलक समारोह में फायरिंग होने लगी, जिसमें गोली लगने से एक युवक की मौत हो गयी. घटना के बाद अफरातफरी मच गयी. स्थानीय लोगों के द्वारा युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत […]

आरा : जिले के नगर थाना क्षेत्र के इब्राहिमनगर मुहल्ले में बुधवार की देर रात एक तिलक समारोह में फायरिंग होने लगी, जिसमें गोली लगने से एक युवक की मौत हो गयी. घटना के बाद अफरातफरी मच गयी. स्थानीय लोगों के द्वारा युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

मृतक इब्राहिमनगर निवासी सूरज कुमार है, जो अशोक कुमार सिंह का पुत्र था. इस संबंध में मृतक के पिता अशोक सिंह द्वारा नगर थाने में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मुहल्ले में स्व जवाहर प्रसाद के पुत्र रामलखन महतो का तिलक आया हुआ था. तिलक समारोह में मुहल्ले के लोगों को निमंत्रण दिया गया था. तिलक चढ़ने के बाद दरवाजे पर डीजे बज रहा था. डीजे बजने के दौरान कई युवक डांस कर रहे थे. इसी क्रम में किसी ने गोली चलायी. गोली युवक के दाहीने छाती पर लगी, जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी.
घटना के बाद कोहराम मच गया. स्थानीय लोग आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल आये, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. हालांकि घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. घटना के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची कई लोगों से पूछताछ की लेकिन गोली किसने चलायी. यह स्पष्ट नहीं हो सका है. इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें