27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तिलक समारोह में डीजे पर डांस के दौरान चली गोली

आरा : मुफस्सिल थाना पुलिस ने गुरुवार को शराब के खिलाफ अभियान चलाया. अभियान के दौरान मुफस्सिल थानाध्यक्ष रवींद्र राम के नेतृत्व में डॉग स्क्वायड की टीम थाने के विभिन्न जगहों पर छापेमारी की. गंगहर गांव के एक घर से पुलिस ने 25 बोतल शराब बरामद की. हालांकि पुलिस को चकमा देकर शराब तस्कर भाग […]

आरा : मुफस्सिल थाना पुलिस ने गुरुवार को शराब के खिलाफ अभियान चलाया. अभियान के दौरान मुफस्सिल थानाध्यक्ष रवींद्र राम के नेतृत्व में डॉग स्क्वायड की टीम थाने के विभिन्न जगहों पर छापेमारी की. गंगहर गांव के एक घर से पुलिस ने 25 बोतल शराब बरामद की.

हालांकि पुलिस को चकमा देकर शराब तस्कर भाग निकला. इस मामले में पुलिस द्वारा शराब तस्कर पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है और उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. बता दें कि भोजपुर पुलिस शराब के खिलाफ डॉग स्क्वायड टीम का सहारा लेकर शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है.
जिले के कई थाना क्षेत्रों में डॉग स्क्वायड की टीम शराब तस्करों को चिह्नित कर रही है, जिसके बाद पुलिस की टीम कार्रवाई में जुट गयी है. इसके पहले भी नवादा थाना क्षेत्र के पकड़ी मुहल्ला तथा बिहिया थाना क्षेत्र के भी कई शराब तस्करों के घरों से शराब बरामद की गयी. पुलिस के इस कार्रवाई से शराब तस्करों तथा शराब पीनेवालों में हड़कंप मच गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें