27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रैक्टर के धक्के से कंपाउंडर की मौत

आरा : नवादा थाना क्षेत्र के न्यू बहिरो गैस एजेंसी के समीप गुरुवार को अनियंत्रित ट्रैक्टर के धक्के से एक बाइक सवार की मौत हो गयी. घटना के बाद ट्रैक्टरचालक गाड़ी लेकर भाग निकला. घटना से गुस्साये लोगों ने शव के साथ अखगांव-आरा रोड पर बहिरो गांव के समीप सड़क को जाम कर दिया. दो […]

आरा : नवादा थाना क्षेत्र के न्यू बहिरो गैस एजेंसी के समीप गुरुवार को अनियंत्रित ट्रैक्टर के धक्के से एक बाइक सवार की मौत हो गयी. घटना के बाद ट्रैक्टरचालक गाड़ी लेकर भाग निकला. घटना से गुस्साये लोगों ने शव के साथ अखगांव-आरा रोड पर बहिरो गांव के समीप सड़क को जाम कर दिया. दो घंटे तक सड़क पर जाम लगने से आवागमन पूरी तरह से बाधित रहा. बाद में स्थानीय प्रशासन के समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हुआ. मृतक की पहचान कंपाउंडर उमेश कुमार यादव के रूप में हुई, जो चांदी थाना क्षेत्र के कोसिहान गांव निवासी मुखदेव सिंह का पुत्र था. बताया जा रहा है कि उमेश आरा शहर के एक प्राइवेट क्लिनिक में कंपाउंडर का काम करता था.

गुरुवार को वह अपने गांव से बाइक से आरा आ रहा था. इसी क्रम में बहिरो गैस एजेंसी के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर के धक्के से बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. घटना के बाद अफरातफरी की स्थिति मच गयी. घटना की जानकारी मिलते ही नवादा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी और जाम कर रहे लोगों को समझाने बुझाने लगी. आक्रोशित मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे. बाद में सदर सीओ और नवादा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पारिवारिक लाभ के रूप में 20 हजार रुपये का चेक दिया, जिसके बाद जाम समाप्त हुआ. इस संबंध में नवादा थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर और उसके की तलाश की जा रही है.

पिता की मौत के बाद शव से लिपट कर रोने लगे बच्चे, पत्नी हुई बेहोश : मृतक उमेश कुमार को दो बच्चे हैं. बड़ा अभिषेक छह साल का, जबकि छोटा बेटा अमित चार साल का. पिता के शव से लिपट कर दहाड़ मार कर रोने लगे. वहीं पति की मौत की जानकारी मिलते ही पत्नी सुमिला देवी बेहोश होकर गिर पड़ी. परिजनों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन था.
सदर अस्पताल पहुंचे विधायक : उमेश की मौत की खबर मिलते ही संदेश के विधायक अरुण यादव सदर अस्पताल पहुंच गये और परिजनों को ढांढस बंधाने लगे. इस दौरान विधायक ने अपनी तरफ से परिजनों को 10 हजार रुपये दिये. उन्होंने कहा कि दुख के घड़ी में परिजनों के साथ खड़े हैं. घटना को लेकर काफी देर तक सदर अस्पताल में भीड़ लगी रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें