38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

आरा : नयी दिल्ली से राजेंद्रनगर जा रही 12394 डाउन संपूर्ण क्रांति सुपर फास्ट ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गयी. उसकी पहचान बड़हरा थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव के रहनेवाले प्रदुमन पांडेय के 25 वर्षीय पुत्र सुधीर पांडेय के पुत्र के रूप में हुई है. जीआरपी ने उसके शव को कब्जे में […]

आरा : नयी दिल्ली से राजेंद्रनगर जा रही 12394 डाउन संपूर्ण क्रांति सुपर फास्ट ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गयी. उसकी पहचान बड़हरा थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव के रहनेवाले प्रदुमन पांडेय के 25 वर्षीय पुत्र सुधीर पांडेय के पुत्र के रूप में हुई है. जीआरपी ने उसके शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक नॉन स्टॉप संपूर्ण क्रांति सुपर फास्ट से वह दिल्ली से आरा आ रहा था. इस ट्रेन का ठहराव आरा रेलवे स्टेशन पर नहीं है. ऐसे में यह ट्रेन आरा रेलवे स्टेशन से धीमी गति से गुजर रही थी. ट्रेन की स्पीड धीमी पड़ते ही वह चलती ट्रेन से जीआरपी थाने के समीप कूद गया. इधर, उसके ट्रेन कूदते ही मौके पर जीआरपी इंचार्ज अशोक कुमार सिंह व संजीत कुमार सिंह पहुंचे और गंभीर रूप से घायल को आनन-फानन में इलाज के सदर अस्पताल लेकर गये. हालांकि इसी बीच उसकी मौत हो चुकी थी.
बताया जा रहा है कि वह दिल्ली में रहकर गार्ड का काम करता था. छुट्टी लेकर अपने गांव रविवार को आनेवाला था. इसी बीच आरा रेलवे स्टेशन पर उसकी मौत हो गयी. उसकी मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. पोस्टमार्टम कराने के बाद जीआरपी ने परिजनों को शव सौंप दिया.
चलती ट्रेन से उतरने के दौरान जीआरपी थाने के सामने गिरा युवक
दिल्ली में गार्ड की करता था नौकरी, संपूर्ण क्रांति से आ रहा था गांव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें