25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोहरे की वजह से दो ट्रकों में भिड़ंत

सहार : सहार-अरवल पुल पर अहले सुबह कोहरे की वजह से दो ट्रक आपस में टकरा गये, जिससे एक ट्रक का चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया. स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से इलाज के लिए उसे स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने आरा रेफर कर दिया. घायल चालक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के […]

सहार : सहार-अरवल पुल पर अहले सुबह कोहरे की वजह से दो ट्रक आपस में टकरा गये, जिससे एक ट्रक का चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया. स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से इलाज के लिए उसे स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने आरा रेफर कर दिया. घायल चालक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के ज्ञानीचक के बाली सिंह का पुत्र रमेश यादव है. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है.

अलाव की पर्याप्त व्यवस्था नहीं
स्टेशन पर ट्रेनों के इंतजार में बैठे यात्रियों की सुविधा के लिए अलाव की पर्याप्त व्यवस्था नहीं की गयी है. सर्द रात में फर्श पर बैठकर लोग रात गुजारने को मजबूर हैं.
दिल्ली व पंजाब की राह हुई मुश्किल
दिल्ली, पंजाब व जम्मू जानेवाले यात्रियों पर मौसम कहर टूट रहा है. चार माह पहले घंटों लाइन में लगकर टिकट लेने वाले लोगों को अब टिकट रद्द करवानी पड़ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें