36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमीन बेचकर घर में रखे थे आठ लाख रुपये

आरा/पीरो : जमीन बेच कर गृहस्वामी के द्वारा घर में आठ लाख रुपये रखे गये थे. जमीन के रुपयों के लिए ही डाका डालने का मामला सामने आ रहा है. इस मामले में अपनों का ही हाथ होने की बात दबी जुबान लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा. डकैती की इस घटना से […]

आरा/पीरो : जमीन बेच कर गृहस्वामी के द्वारा घर में आठ लाख रुपये रखे गये थे. जमीन के रुपयों के लिए ही डाका डालने का मामला सामने आ रहा है. इस मामले में अपनों का ही हाथ होने की बात दबी जुबान लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा. डकैती की इस घटना से पूरा परिवार सहमा हुआ है. डकैती की वारदात को अंजाम देने के बाद जब डकैत चले गये तो परिवार के सदस्य शोर मचाने लगे, जिसके बाद जुटे पड़ोस के लोगों ने कमरे में बंद परिवार के सदस्यों को बाहर निकाला.

गृहस्वामी की मानें तो उन्होंने जमीन बेचकर आठ लाख रुपये नकद घर में रखे थे, जिसे डकैतों ने लूट लिये. इस घटना को लेकर गृहस्वामी द्वारा अगिआंव बाजार थाने में अज्ञात डकैतों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

डकैती की कहानी गृहस्वामी की जुबानी : घटना के संबंध में गृहस्वामी अशोक पासवान ने बताया कि सोमवार की रात वे अगिआंव बाजार स्थित अपने घर के आगेवाले कमरे में सो रहे थे. देर रात करीब दर्जन भर संख्या में हथियारों से लैस अपराधकर्मी घर में प्रवेश कर गये और उन्हें हथियार का भय दिखाकर अपने कब्जे में ले लिया. इस दौरान डकैतों ने उन्हें परिवार के अन्य सदस्यों सहित एक कमरे में कैद कर दिया. इसके बाद हथियार के बल पर डकैतों ने परिवार की एक महिला को भयभीत कर घर के अन्य कमरे खुलवाये और वहां रखे जेवर, बर्तन, नकदी समेत लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति समेट कर चलते बने.
खोजी कुत्ते के सहारे डकैतों तक पहुंचेगी पुलिस : मौके पर पहुंची डीएसपी डॉ रेशु कृष्णा व अगिआंव बाजार थानाप्रभारी दीनानाथ सिंह ने आवश्यक छानबीन की. इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत व्याप्त है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि डकैती की घटना में पीड़ित गृहस्वामी द्वारा थाने में दिये गये आवेदन में 70 हजार नकदी, जेवर व अन्य सामान समेत करीब डेढ़ लाख रुपये की संपत्ति डकैतों द्वारा लूटे जाने की बात कही गयी है. पीरो डीएसपी रेशु कृष्णा ने कहा कि पूरे मामले की गहनता से जांच- पड़ताल की जा रही है. पुलिस सूत्रों के अनुसार डकैती की इस घटना के उद्भेदन के लिए पुलिस सभी संभावित बिंदुओं पर जांच कर रही है. मामले के उद्भेदन के लिए पुलिस द्वारा खोजी कुत्ता भी मंगाने की खबर है.
परिजनों के शोर मचाने पर जुटे आस-पास के लोगों ने कमरे से निकाला बाहर
अपनों का ही हाथ होने की दबी जुबान लोगों के बीच चल रही थी चर्चा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें