36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अपराधियों ने युवक को मारी गोली

वारदात . युवक से मकान निर्माण के एवज में मांगी गयी थी रंगदारी दहशत फैलाने के उद्देश्य से अपराधियों ने चलायीं 20- 25 चक्र गोलियां पुलिस ने दो अपराधियों को दौड़ा कर धर दबोचा, युवक के दोनों पैर में लगी है गोली आरा : उदवंतनगर थाना क्षेत्र का जैतपुर गांव गोलियों की तड़तड़ाहट से सोमवार […]

वारदात . युवक से मकान निर्माण के एवज में मांगी गयी थी रंगदारी

दहशत फैलाने के उद्देश्य से अपराधियों ने चलायीं 20- 25 चक्र गोलियां
पुलिस ने दो अपराधियों को दौड़ा कर धर दबोचा, युवक के दोनों पैर में लगी है गोली
आरा : उदवंतनगर थाना क्षेत्र का जैतपुर गांव गोलियों की तड़तड़ाहट से सोमवार को गूंज उठा. अपराधियों ने 20 से 25 चक्र गोलियां चलायीं. इस दौरान अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी भी कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी गांव से भागने में तो सफल रहे लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते घेराबंदी कर दो लोगों को गांव से दूर धर दबोचा. गोली लगने से जख्मी जैतपुर गांव निवासी युवक आनंद राज बताये जाते हैं, जो स्व हीरा सिंह का पुत्र है. युवक के दोनों पैर में अपराधियों ने गोली मारी है.
घटना के बाद अफरातफरी मच गयी. तत्काल इसकी सूचना उदवंतनगर थाने को दी गयी. मौके पर पहुंची उदवंतनगर थाना पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. वहीं दूसरी ओर पुलिस अपराधियों की टोह में लग गयी, जिसके बाद उदवंतनगर थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने दौड़ा कर दोनों को पकड़ लिया. पकड़ा गया आरोपित उपेंद्र सिंह तथा विजय सिंह बताये जाते हैं, जो गोली लगने से घायल युवक जैतपुर का ही रहनेवाला है. जख्मी आनंद राज ने बताया कि वर्ष 2013 में मकान बनाने के लिए जमीन खरीदी थी. उसी जमीन पर वह मकान बना रहा था. आरोपित उपेंद्र सिंह द्वारा निर्माण को रोकने का प्रयास किया गया और कहा गया कि एक लाख रुपये रंगदारी दो नहीं तो गोली मार दूंगा. सोमवार को 8-10 की संख्या में उपेंद्र सिंह तथा उसके साथी घर पर आ धमके और डराने-धमकाने लगे, जब मैंने विरोध किया तो अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और मुझे भी गोली मार दी गयी.
घायल युवक से पहले भी मांगी गयी थी रंगदारी
गोली लगने से घायल आनंद राज ने बताया कि इसके पहले भी तीन दिसंबर को इन लोगों द्वारा रंगदारी की मांग की गयी थी. इस संबंध में मैंने उदवंतनगर थाने में आवेदन भी दिया था.
थानेदार की दिलेरी, दो को दौड़ा कर अकेले ही दबोचा : फायरिंग की घटना की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष राजीव कुमार दलबल के साथ जैतपुर गांव पहुंच गये. घटना को अंजाम देकर अपराधी भाग रहे थे लेकिन थानाध्यक्ष राजीव कुमार के दिलेरी ने दोनों के मनसूबे पर पानी फेर दिया. अकेले ही थानाध्यक्ष ने दौड़ा कर दोनों को धर दबोचा. हालांकि अन्य लोग भागने में सफल रहे. उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. हालांकि इस संबंध में जख्मी द्वारा आवेदन दिया गया है. इसमें 10 लोगों को नामजद भी किया गया है.
पूर्व में भी आरोपित जा चुका है जेल : फायरिंग के मामले में पकड़ा गया आरोपित उपेंद्र सिंह पुलिस के लिए सिर का दर्द बन गया था. पुलिस सूत्रों के अनुसार अवैध हथियार रखने से लेकर हत्या के मामले में भी कई बार जेल जा चुका है.
अपने भतीजे की हत्या के मामले में वह जेल जा चुका है. 8-10 साल पहले वह भतीजे की हत्या के मामले में जेल जा चुका है. इस संबंध में थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि पकड़ा गया अपराधी उपेंद्र सिंह पूर्व में भी जेल जा चुका है. इसके विरुद्ध कई मामले दर्ज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें